करंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से युवक की मौत

करंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से युवक की मौत
Publish Date:Mon, 28 Sep 2020 05:21 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सूत्र, बिदुपुर :

बिदुपुर थाना की सैदपुर गणेश पंचायत के मोकिमचक गांव में एक युवक की करंट से झुलसकर मौत हो गयी। मृतक राजेश भगत मोकिमपुर गांव निवासी राजदेव भगत का पुत्र था। घटना के विरोध में आक्रोशित स्वजनों और ग्रामीणों ने गंगा ब्रिज थाना के कोआरी चौक के निकट हाजीपुर-जंदाहा एनएच 322 को जाम कर दिया। एनएच जाम होते ही वाहनों की आवाजाही रुक गयी और दोनो ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गयीं। जाम में फंसी गाड़ियों में से कुछ दूसरे रास्ते से अपने गंतव्य की ओर निकलीं।

मिली जानकारी के अनुसार राजेश भगत बिजली लाइन ठीक कर रहा था। इसी क्रम में उसे करंट लग गया और वह बुरी तरह झुलस गया, जिससे उसकी मौत हो गयी। आक्रोशित लोग बिजली विभाग से मृतक के आश्रितों को चार लाख रुपये मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। राजेश भगत को पांच पुत्री एवं एक पुत्र है। उसकी खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया और गांव भी शोक में डूब गया। इधर कई घंटे तक ग्रामीण एनएच को बांस-बल्ले से घेरकर जरम किए रहे। बाद में पुलिस के द्वारा समझाने पर लोग सड़क से हटे। इसके बाद एनएच पर वाहनों की आवाजाही शुरू हुई। हालांकि इस एनएच पर वाहनों के आवागमन को सामान्य होने में कई घंटे लगे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.