एक हेलमेट, दूसरा मास्क और तीसरा चेहरे पर बांध रखा था गमछा

- बाहर बाइक के पास बैठा अपराधी कर रहा था लाइनर का काम - फिल्मी एक्शन में तीनों अपराधी हथियार लहराते हुए बैंक में घुसे फोटो - 09 एवं 10 संवाद सूत्र सराय

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:10 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 01:10 AM (IST)
एक हेलमेट, दूसरा मास्क और तीसरा चेहरे पर बांध रखा था गमछा
एक हेलमेट, दूसरा मास्क और तीसरा चेहरे पर बांध रखा था गमछा

वैशाली । सराय बाजार में दिनदहाड़े फिनों बैंक में लूट की वारदात को लेकर आम लोग जहां दहशत में हैं, वहीं पुलिस भी सकते में। हालांकि, वारदात के बाद से पुलिस अपराधियों की धड़पकड़ में जुटी हुई है। लगातार छापेमारी की जा रही है। सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला गया है। हालांकि, अपराधियों के चेहरा ढंके होने को लेकर पहचान मुश्किल हो रही है।

बताया जाता है कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों में एक हेलमेट पहने था, जबकि दूसरा मास्क लगाए था। तीसरा अपराधी मुंह को गमके से बांधे हुए था। तीनों के पास हथियार था। बैंक में ग्राहक से भी गाली-गलौज की। एक अपराधी बाहर बैठकर लाइनर का काम कर रहा था।

लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बैंक से निकल कर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन अपराधी लालगंज की ओर भाग निकले। एक अपराधी जो बैंक के बाहर लाइनर का काम कर रहा था, तीनों अपराधी के बैंक के अंदर से बाहर आते ही भाग चला। लूटपाट के दौरान बैंक के बाहर रहे अमोद कुमार ने बताया कि बैंक से पैसा निकालने के लिए आए थे। बैंक में पहले से ग्राहक थे, इसी लिए बैंक कर्मी ने कहा गया कि बैंक से दूसरे ग्राहक निकल जाते हैं तब अंदर जाना है।

आमोद ने बताया कि वे बगल के एक किराने की दुकान पर बैठ कर इंतजार कर रहे थे। उस दौरान एक काले रंग की मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधी आए। एक अपराधी अपने कमर से एवं दूसरे अपराधी ने अपने पैंट की जेब से हथियार निकालकर बैंक के बाहर पांच मिनट तक कुछ आपस में बातें कीं, फिर बैंक के अन्दर घुस गए। इसमें एक अपराधी एक काले रंग बैग पीछे टांगे हुए था। बैंक में अपराधी के घुसते ही बैंक में हल्ला-हंगामा हो रहा था। तकरीबन तीस मिनट के बाद सभी अपराधी बैंक से बाहर निकलकर लालगंज की ओर भाग गए।

बताया कि हर दिन सूरज चौक पर पुलिस वाहनों की चेकिग करती है, लेकिन मंगलवार को ना तो कोई पुलिस सड़क पर ही दिखी और ना ही गश्ती एवं चेकिग में ही दिखी। जानकारी के अनुसार, बैंक के समीप अपराधियों ने तीन राउंड हवाई फायरिग की थी। लालगंज जाने वाले मार्ग सड़क पर अपराधियों ने बैंक ऑफ इंडिया के समीप एक हवाई फायरिग करते फरार हो गए। वारदात के बाद बैंक कर्मी ने सराय थाने की पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। बैंक में जांच पड़ताल की।

------------

सीसी फुटेज खंगाल रही पुलिस

सराय थानाध्यक्ष ने सूचना वरीय पदाधिकारी को दी। सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ राघव दयाल भी घटनास्थल पर पहुंचे और बैक कर्मियों से पूछताछ की। पुलिस बैंक में लगे सीसी कैमरे के फुटेज का खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी