पातेपुर में घर से 75 हजार नकद एवं लाखों रुपये के आभूषण की चोरी

वैशाली। पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा पंचायत के पोखरा गांव में चोरों ने एक घर में घुसकर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:31 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:31 PM (IST)
पातेपुर में घर से 75 हजार नकद एवं लाखों रुपये के आभूषण की चोरी
पातेपुर में घर से 75 हजार नकद एवं लाखों रुपये के आभूषण की चोरी

वैशाली। पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा पंचायत के पोखरा गांव में चोरों ने एक घर में घुसकर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर घर में खिड़की से छत के रास्ते दाखिल हुए। घर में रखे बक्सा को तोड़कर 75 हजार रुपये नगद समेत लाखों रुपये के आभूषण की चोरी कर ली। घटना के बाद मौके पर पहुंची पातेपुर थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में गृहस्वामी ने थाना में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

चोरी की इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पोखरा गांव निवासी मो. मुमताज अली के घर में बुधवार की रात्रि चोरों ने घर में घुसकर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की जानकारी गृहस्वामी एवं अन्य लोगों को गुरुवार की अल सुबह उस समय हुई जब नींद खुलने के बाद घर में रखे सामानों को इधर-उधर बिखरा हुआ देखा। चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के काफी लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने घटना की जानकारी तत्क्षण पातेपुर थाना की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गई है।

इस मामले में गृहस्वामी मो. मुमताज अली ने जानकारी देते हुए बताया कि रात में वह पूरे परिवार के साथ घर में सोए हुए थे। देर रात अज्ञात चोरों ने खिड़की से फांदकर छत के रास्ते घर में घुसकर रखे बक्सा को छत पर ले जाकर उसमें रखे 75 हजार रुपये नगद समेत लगभग लाखों रुपये के सोने व चांदी का आभूषण की चोरी कर ली। इस मामले में गृहस्वामी ने थाना को आवेदन देकर चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार ने बताया कि चोरी की घटना के संबंध में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। गृहस्वामी के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी