बिदुपुर में केला बागान से बरामद ट्रक से 742 कार्टन शराब मिली

वैशाली। हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के रामदौली कमालपुर गांव के निकट

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:01 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:14 PM (IST)
बिदुपुर में केला बागान से बरामद ट्रक से 742 कार्टन शराब मिली
बिदुपुर में केला बागान से बरामद ट्रक से 742 कार्टन शराब मिली

वैशाली। हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के रामदौली कमालपुर गांव के निकट सुनसान जगह पर लगी ट्रक से पुलिस ने 742 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है। बिदुपुर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब तलाशी ली तो पुलिस पदाधिकारी एवं लवान अचंभित रह गए। उक्त बारह चक्का ट्रक पर विदेशी शराब लोड था। बरामद विदेशी शराब 742 कार्टन है जिसकी बाजार में अनुमानित कीमत लगभग 40 लाख रुपये के आसपास बताई गई है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष धनंजय पांडेय ने बताया कि उन्हें गुप्त रूप से सूचना मिली थी कि हाईस्कूल से पश्चिम मुख्य मार्ग के किनारे उत्तर दिशा में बांसबारी एवं केला बगान के बीच में एक बारह चक्का का ट्रक लगा हुआ है, जिस पर विदेशी शराब लोड है। जिसे देर रात को कारोबारी अनलोड कर अन्यत्र जगहों पर आपूर्ति करने वाले है। इसी सूचना के आलोक में वे और उनके साथ एसआई परशुराम सिंह, मदन कुमार और सशस्त्र बलों के साथ पहुंचकर जब ट्रक के बताए गए लोकेशन के आधार पर छापेमारी की तो ट्रक को बरामद कर लिया गया। उस पर केवल विदेशी शराब के कार्टन ही लदे थे।

उन्होंने बताया कि उक्त स्थल पर कई प्रतिष्ठान है, जिस कारण हमेशा ट्रक आदि लगा रहता है। कारोबारी चालाकी से उक्त स्थल का चयन कर ट्रक को वही पर खड़ा कर दिया ताकि पुलिस को आशंका न हो। उन्होंने बताया कि देर रात तक कार्टन की गिनती किया गया। थाना परिसर में जगह की कमी रहने के कारण फिर शराब के कार्टन को ट्रक पर ही लोड कर बांध कर रख दिया गया। पुलिस कारोबारी के संबंध में जानकारी हासिल कर प्राथमिकी की कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी