स्कार्पियो व पिकअप से 15 लाख की विदेशी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

पुलिस ने एक स्कार्पियो व पिकअप से पंद्रह लाख रुपये कीमत की विदेशी शराब बरामद की है। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 08:13 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 08:13 PM (IST)
स्कार्पियो व पिकअप से 15 लाख की विदेशी शराब बरामद, एक गिरफ्तार
स्कार्पियो व पिकअप से 15 लाख की विदेशी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी महुआ :

महुआ थाना क्षेत्र के परसौनिया गांव से पुलिस ने पीछा कर एक पिकअप एवं स्कॉर्पियो पर लदी करीब 15 लाख रुपये मूल्य की शराब बरामद की है। वहीं एक धंधेबाज को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। बुधवार की देर रात महुआ के अब्दुलपुर से परसौनिया होकर कन्हौली जाने वाली सड़क पर पुलिस की गश्ती गाड़ी थी । पुलिस की गश्ती गाड़ी को देख पिकअप एवं स्कॉर्पियो तेज रफ्तार से भागने लगी। पुलिस ने पीछा किया। पीछा करने के दौरान ही महुआ थानाध्यक्ष कृष्ण नंदन झा ने दूसरी जगह पर गश्त कर रही पुलिस की दूसरी पर मौजूद अवर निरीक्षक शिवेन्द्र सिंह को भी इसकी जानकारी देकर बुलाया। दोनों तरफ से पुलिस की गाड़ी को आते देख शराब के धंधेबाजों ने अपनी गाड़ी लगा कर भागना चाहा। एक को पुलिस ने खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया, लेकिन दो अन्य अंधेरे का फायदा उठाते हुये भागने में सफल रहे।

दोनों गाड़ी के साथ धंधेबाज पातेपुर थाना क्षेत्र के सुकरी डरूआ गांव के रहने वाला राजकुमार राय को गिरफ्तार कर महुआ पुलिस थाने ले आई। पूछताछ के दौरान उसने बताया है कि जंदाहा के निकट एक ट्रक शराब उतारी गयी थी।

chat bot
आपका साथी