सुपौल में संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की मौत, भाई ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

सुपौल नदी थाना क्षेत्र के सखुआ गांव के वार्ड नंबर 08 स्थित एक घर में बुधवार की रात्रि एक 21 वर्षीया महिला की संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 06:58 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 06:58 PM (IST)
सुपौल में संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की मौत, भाई ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा
सुपौल में संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की मौत, भाई ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

सुपौल। सुपौल नदी थाना क्षेत्र के सखुआ गांव के वार्ड नंबर 08 स्थित एक घर में बुधवार की रात्रि एक 21 वर्षीया महिला की संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। मृतका की पहचान सत्येंद्र मंडल की पत्नी निरसी देवी के रूप में हुई है। मृतका के भाई ने बहन की हत्या का आरोप ससुरालवालों पर लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है।

मधुबनी जिले के लौकही थाना क्षेत्र अंतर्गत करियोत गांव निवासी मृतका के भाई कमलेश मंडल ने सुपौल नदी थाना में आवेदन देकर कहा है कि मेरी बहन की शादी 2019 में थाना क्षेत्र के सखुआ गांव वार्ड 08 निवासी लक्ष्मण मंडल के छोटे पुत्र सत्येंद्र मंडल से हुई थी। शादी में मैं अपनी क्षमता अनुसार पांच लाख रुपये, एक भरी सोना दिया था। एक मोटर साइकिल बकाया रह गया था। शादी के कुछ दिन बाद मेरे पिताजी का देहांत हो गया जिस कारण मोटर साइकिल नहीं दे सका। जिसके चलते मेरी बहन के ससुराल वाले मारपीट करते थे। कुछ दिनों के बाद मेरी बहन को एक लड़का भी हुआ। मेरी बहन के द्वारा मुझे सूचना दी गई कि ससुराल वाले बार-बार मारपीट कर रहे हैं। इस बीच मेरी बहन चार बार अपने मायके आई। बार बार मेरी बहन के ससुर द्वारा अपनी गलती स्वीकार कर अपने घर सखुआ ले आते थे लेकिन बुधवार की शाम सत्येंद्र मंडल, जितेंद्र मंडल, लक्ष्मण मंडल, पंछिया देवी, रीता देवी और पूनम देवी ने मिलकर मेरी बहन की हत्या कर दी और मेरे आठ महीने के भांजे को लेकर सभी घर छोड़ कर फरार हो गए। घटना के बाद मायके के लोग शव उसके सखुआ गांव में रखकर निरसी के बेटे सोनू कुमार की मांग पर अड़े थे। उनलोगों का कहना था कि जब तक बच्चा नहीं मिलेगा तब तक शव का दाह संस्कार नहीं किया जाएगा। नदी थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर मायके के स्वजन को सौंप दिया गया है। मृतका के भाई के आवेदन पर मामला दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी