1196 लीटर शराब की गई नष्ट

---------------------------------------------------------------------------------- त्रिवेणीगंज (

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 01:07 AM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 01:07 AM (IST)
1196 लीटर शराब की गई नष्ट
1196 लीटर शराब की गई नष्ट

---------------------------------------------------------------------------------- त्रिवेणीगंज, (सुपौल): थाना परिसर में थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह, अंचलाधिकारी दिनेश प्रसाद और मद्य-निषेध निरीक्षक कुमारी पल्लवी की मौजूदगी में 1196.31 लीटर जब्त शराब नष्ट की गई। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि 19 अलग-अलग कांडों में जब्त शराब नष्ट की गई जिसमें 575.25 लीटर देसी शामिल है। इधर काफी शराब पकड़ी गई है. लोग खुल कर पी रहे हैं शराब

---------------------------------

सड़क का हाल बेहाल

मरौना, (सुपौल): मरौना पंचायत के गांवों को एक-दूसरे से जोड़ने वाली सड़क जो सुपौल से मधुबनी जिले के भी हजारों लोगों को जोड़ती है का हाल बेहाल है। मरौना चौक से थाना होते हुए मरौना पंचायत के सिराजपुर के बीच इस दो किलोमीटर लंबी सड़क आजादी के बाद से अब तक अपने जीर्णोद्धार का बाट जोह रही है। व्यावसायिक और सामाजिक ²ष्टिकोण से महत्वपूर्ण इस सड़क के अब तक निर्माण नहीं होने से लोग आक्रोशित हैं। लोगों का कहना है कि दो किलोमीटर इस सड़क के निर्माण से न सिर्फ मरौना पंचायत का गांव एक-दूसरे से जुड़ेगा, बल्कि मधुबनी जिले के कई गांव के लोगों को भी मरौना बाजार आने में सुविधा होगी।

---------------------------------------

सिगललेन सड़क पर हमेशा लगा रहता जाम

बलुआ बाजार, (सुपौल): छातापुर प्रखंड क्षेत्र की बलुआ-उधमपुर सिगललेन सड़क पर निरंतर बड़े वाहनों के आने-जाने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। इसको लेकर प्रशासन उदासीन है। क्वार्टर चौक एवं सुभान चौक पर जाम की समस्या आम हो गई है। भीमनगर, वीरपुर को राष्ट्रीय राजमार्ग 57 से जोड़ने वाली लिक सड़क होने के कारण इस सड़क पर बड़े वाहनों का लगातार आना-जाना रहता है जिससे जाम की समस्या उत्पन्न होती रहती है।

chat bot
आपका साथी