छापेमारी में ग्यारह बोतल शराब बरामद

सरायगढ़ (सुपौल) भपटियाही पुलिस ने रविवार को श्वान दस्ता के सहारे भपटियाही वार्ड नंबर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 01:03 AM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 01:03 AM (IST)
छापेमारी में ग्यारह बोतल शराब बरामद
छापेमारी में ग्यारह बोतल शराब बरामद

सरायगढ़, (सुपौल): भपटियाही पुलिस ने रविवार को श्वान दस्ता के सहारे भपटियाही वार्ड नंबर 9 में छापेमारी कर 11 बोतल नेपाली शराब बरामद की है। बरामद शराब लखन सादा का बताया जा रहा है। थानाध्यक्ष राघव शरण ने बताया कि सूचना के आधार पर श्वान दस्ता को लेकर बाजार के पश्चिम जगह-जगह छापेमारी की जा रही थी। उसी दौरान लखन सादा के घर में 11 बोतल नेपाली शराब बरामद हुआ। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले को लेकर घर मालिक लखन सादा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि अब श्वान दस्ता को लेकर लगातार रूप से छापेमारी होगी और जहां कहीं भी शराब बरामद होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

----------------------------------- तीन घरों में चोरी प्रतापगंज, (सुपौल): प्रखंड के गोविदपुर पंचायत में चोरों न. रविवार की रात तीन घरों में चोरी कर ली। चोरों पंचायत के वार्ड नंबर 8 निवासी अश्विनी झा के घर लक्ष्मीनियां गांव से आए उनके दामाद की मोटरसाइकिल चुराने में सफल रहे। दूसरी घटना उक्त पंचायत के ही वार्ड नंबर 7 निवासी ज्योतिष मिश्रा के घर घटित हुई। ज्योतिष मिश्रा के घर से साइकिल चुराने में सफल रहे। वहीं पांडव झा के घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी की घटना को लेकर ग्रामीणों के बीच काफी चर्चाओं का दौर जारी है। गृहस्वामी न. घटना की सूचना से पुलिस को अवगत करा दिया है।

-----------------------------------

उपेक्षित पड़ी सड़क

लौकहा बाजार, (सुपौल): सदर प्रखंड के अमहा पंचायत में वर्षो पूर्व बनी ईंट सोलिग सड़क जर्जर बनती जा रही है। जिस पर आज न तो किसी विभागीय अधिकारी का ध्यान गया और न ही कोई जनप्रतिनिधि ने सुधि ली। यह सड़क चौघारा-सहरसा मुख्य मार्ग के समीप अमहा के दुर्गा चौक से गम्हरिया को जोड़ती है। यह सड़क अनुसूचित जाति के टोले से गुजरते हुए शर्मा टोला को भी जोड़ती है और इस जर्जर सड़क से रोजमर्रा के कार्य हेतु रोजाना सैकड़ो की संख्या में आम-आवाम की आना-जाना होता है। स्थानीय ग्रामीणों ने इस समस्या से निजात दिलाने की गुहार लगाई है।

---------------------------------

सड़क किनारे लगता ठेला

त्रिवेणीगंज (सुपौल): बाजार स्थित मुख्य बाजार में सड़क किनारे ठेला लगाने से हमेशा जाम की समस्या बनी रहती है। इस ओर न तो प्रशासनिक पदाधिकारी का ध्यान जाता है और न ही पुलिस पदाधिकारी का। स्थानीय बाजार वासी का कहना है कि अगर सड़क पर से ठेला हटाने के लिए कहा जाता है वे सब मारपीट करने पर उतारू हो जाते हैं।

chat bot
आपका साथी