जाम की समस्या से कराह रहा त्रिवेणीगंज, नहीं होती नजरें इनायत

संवाद सूत्र त्रिवेणीगंज (सुपौल) जाम त्रिवेणीगंज बाजार की मुख्य समस्या बनती जा रही है। एसएच 76 सि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 05:25 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:25 PM (IST)
जाम की समस्या से कराह रहा त्रिवेणीगंज, नहीं होती नजरें इनायत
जाम की समस्या से कराह रहा त्रिवेणीगंज, नहीं होती नजरें इनायत

संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज (सुपौल): जाम त्रिवेणीगंज बाजार की मुख्य समस्या बनती जा रही है। एसएच 76 सहित बाजार के दुर्गा मंदिर चौक से पंचमुखी होटल चौक, बैंक चौक से मेला ग्राउंड व हाई स्कूल रोड जाम से राहगीर हलकान रहते हैं। ट्रैफिक व्यवस्था का अभाव व मुख्य सड़क पर छोटे वाहनों को खड़ी कर अवैध रूप से बनाए गए स्टैंड व सवारियों को सड़क पर ही इन वाहनों में बैठाने से उत्पन्न होती है जाम की समस्या।

----------------------------------

जहां मन बना दिया स्टैंड

छोटे वाहन टेंपू, मैजिक आदि अवैध रूप से चालकों द्वारा बस पड़ाव में नहीं खड़ी कर एसएच 76 के पुरानी बैंक चौक से पूजा सिनेमा हॉल तक व व्यस्ततम दुर्गा मंदिर चौक से मंगल बाजार गली तक सड़क पर खड़ी कर सवारियों को बैठाया व उतारा जाता है। जिससे सीमांचल का लाईफ-लाईन बना एसएच 76 पर हमेशा गुजरते वाहनों के काफिले से एक बड़ी दुर्घटना की आशंका लोगों को सताती रहती है। वहीं राहगीर, गंभीर मरीजों को ले जाते एम्बुलेंस व कच्चे माल से लदे वाहनों को बाजार क्षेत्र से गुजरने में घंटों समय जाया करना पड़ता है, जिससे लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है।

--------------------------------------

बाजार क्षेत्र में नहीं है पार्किंग की व्यवस्था

पार्किंग की व्यवस्था नहीं रहने के कारण दो पहिया, तीन पहिया व चार पहिया छोटे वाहन लोगों द्वारा सड़क पर खड़े किए जाते हैं। इन वाहनों के सड़क पर बेतरतीब ढंग से लंबी कतार खड़ी रहने से सड़क संकरी हो जाती है, जिससे आम रूप से परिचालित वाहनों को आवागमन की असुविधा होती है।

chat bot
आपका साथी