सुपौल के वीरपुर में तीन ट्रक चाइनीज सेब जब्त, आठ हिरासत में

एसएसबी एवं वीरपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने चाइनीज सेब से लदे तीन ट्रक को पकड़ा। साथ ही तीन वे ट्रक भी पकड़े गए हैं जिसपर यह सेव लोड किया जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:53 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:53 PM (IST)
सुपौल के वीरपुर में तीन ट्रक चाइनीज सेब जब्त, आठ हिरासत में
सुपौल के वीरपुर में तीन ट्रक चाइनीज सेब जब्त, आठ हिरासत में

सुपौल। एसओजी पटना को मिली सूचना के आधार पर एसएसबी एवं वीरपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने चाइनीज सेब से लदे तीन ट्रक को पकड़ा। साथ ही तीन वे ट्रक भी पकड़े गए हैं जिसपर यह सेव लोड किया जा रहा था। घटना स्थल से एक बिना नंबर की एसयूवी एवं एक बिना नंबर की बुलेट एवं एक हीरो स्प्लेंडर बाइक भी जब्त की गई है। सभी 06 ट्रकों के चालक के साथ दो अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस इन सभी से पूछताछ करने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार एसओजी पटना को मिली सूचना के आलोक में एसओजी एसएसबी एवं वीरपुर पुलिस की टीम ने जाल बिछाकर इस तस्करी को पकड़ने में सफलता हासिल की। बताया गया कि एसएसबी एवं पुलिस की संयुक्त टीम के द्वारा वीरपुर बसमतिया रोड, भीमनगर सहरसा रोड, फारबिसगंज रोड, भीमनगर बोर्डर रोड सहित 05 जगहों पर नाकेबंदी की गई थी। इस दौरान तीन नेपाली नंबर की ट्रक सातआना लाही बोर्डर के रास्ते कोसी कॉलोनी होते हुए भीमनगर-वीरपुर रोड में मेसर्स मां काली प्लाई ब्रिक्स के कैंपस में रुकी। जहां पूर्व से लगे भारतीय नंबर के दो ट्रक में सेब को लादा जा रहा था। तीनों ट्रक को मिलाकर लगभग 1350 पेटी सेब है जो 30, 20 एवं 10 किलो के पैकेट में है। जब्त सेब एवं ट्रक कस्टम के हवाले कर दिया गया है। अभियान में एसएसबी की ओर से डिप्टी कमांडेंट सह कार्यवाहक कमांडेंट नारायण राव खदाव, इंपेक्टर दीपक शर्मा, आरक्षी गणेश कुमार, विवेक यादव, बलबिद्र सिंह, पवन कुमार, संजय कुमार, नाका पार्टी आरक्षी अरुण कुमार पटेल, राजीव कुमार सिंह एवं हरेंद्र सिंह शामिल थे। जबकि पुलिस दल में इंस्पेक्टर केबी सिंह, थानाध्यक्ष बीरपुर डीएन मंडल, सब इंस्पेक्टर अमरनाथ कुमार एवं भीमनगर ओपी अध्यक्ष प्रशांत कुमार शामिल थे। कस्टम की ओर से कस्टम सुपरिटेंडेंट फारबिसगंज अमित कुमार, भीमनगर इंपेक्टर दिलीप कुमार, हवलदार सपत बैठा, सूरज कुमार एवं अजय कुमार शामिल थे।

chat bot
आपका साथी