आज होगी शिवलिग की स्थापना

सुपौल। भपटियाही पंचायत के वार्ड नंबर 9 में गणेश झा के घर पर 10 मार्च को शिवलिग की स्थाप

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Mar 2021 06:09 PM (IST) Updated:Tue, 09 Mar 2021 06:09 PM (IST)
आज होगी शिवलिग की स्थापना
आज होगी शिवलिग की स्थापना

सुपौल। भपटियाही पंचायत के वार्ड नंबर 9 में गणेश झा के घर पर 10 मार्च को शिवलिग की स्थापना होगी उसी दिन से कथा वाचन होगा। कथा का वाचन पंडित आचार्य धर्मेंद्र नाथ मिश्र करेंगे। गणेश झा ने जानकारी देते बताया कि शिवलिग स्थापित करने के लिए सारी तैयारी कर ली गई है। उन्होंने कहा कि पंडित धर्मेंद्रनाथ मिश्र द्वारा 10 मार्च से 14 मार्च तक प्रतिदिन प्रवचन दिए जाएंगे और उसे सुनने के लिए काफी संख्या में लोग आएंगे। प्रवचन का कार्यक्रम अपराह्न के 4 बजे से संध्या के 7 बजे तक निर्धारित किया गया है।

-------------------------------

कोविड-19 का टीकाकरण

वीरपुर,(सुपौल): भीमनगर पीएचसी में मंगलवार को एसएसबी जवान और अधिकारियों के बीच कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए कोविड-19 के तहत वैक्सीन दिया गया। समाचार प्रेषण तक 63 जवानों को टीका दिया जा चुका था। एएनएम नूतन कुमारी ने बताई कि एसएसबी के जवानों और अधिकारियों के अलावे 70 साल के 22 बुजुर्गों को भी वैक्सीन दी गयी है।

-------------------------------

महिला दिवस पर दिया गया सम्मान

राघोपुर, (सुपौल): टेकानिया व‌र्ल्ड स्कूल के प्रांगण में महिला दिवस धूमधाम से सोमवार को मनाया गया। मौके पर स्कूल के शिक्षकेत्तर कर्मियों के साथ-साथ छात्र-छात्राओं के बीच अंग वस्त्र एवं डायरी, कलम का वितरण कर सम्मानित किया गया। निदेशक अतुल वर्मा ने कहा कि देश के विकास के लिए आत्मनिर्भर भारत के लिए महिलाओं को शिक्षित होकर सभी क्षेत्रों में अपनी सहभागिता देनी होगी और नारी शिक्षा को बढ़ावा देना होगा। मौके पर मीना कुमारी,पिकी स्वर्णिम, निधि, प्रियंका, सोनम, आनंद कुमार, संदीप कुमार, राजेश कुमार, अमरेंद्र मिश्र, नरेश कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी