सरकार अपराध रोकने में हुई नाकाम, अपराधी बेलगाम : पप्पू

ललितग्राम ओपी के खड़ी टोला वार्ड 06 में 20 नवंबर को अपहरण कर युवक आशिक अली उर्फ पप्पू की निर्मम हत्या मामले में रविवार रात्रि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव ने मृतक के स्वजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 05:31 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 05:31 PM (IST)
सरकार अपराध रोकने में हुई नाकाम, अपराधी बेलगाम : पप्पू
सरकार अपराध रोकने में हुई नाकाम, अपराधी बेलगाम : पप्पू

सवांद सूत्र, बलुआ बाजार (सुपौल)। ललितग्राम ओपी के खड़ी टोला वार्ड 06 में 20 नवंबर को अपहरण कर युवक आशिक अली उर्फ पप्पू की निर्मम हत्या मामले में रविवार रात्रि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव ने मृतक के स्वजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी।

उन्होंने मृतक के स्वजन को 20 ह•ार रुपये की आर्थिक मदद भी की। उन्होंने सुपौल एसपी से फोन से बात कर अविलंब गिरफ्तारी की बात कही। मौके पर उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। सरकार अपराध को रोकने में पूरी तरह से नाकाम है। पुलिस को शराब के पीछे लगा दिया गया है और अपराधी बेलगाम हो अपराध कर रहे हैं। कुछ दिन पूर्व प्रतापगंज के निवर्तमान प्रमुख भूप नारायण यादव के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसमें गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। लोग महंगाई से खून के आंसू रो रहे हैं। किसानों को खाद एवं बीज उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। सभी जगह कालाबाजारी हो रही है और पैसा नेताओं की जेब में पहुंच रहा है। कहा कि बिहार सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है।

ज्ञात हो कि बीते 20 नवंबर को लक्ष्मीनियां पंचायत खड़ी टोला वार्ड 06 से खुश मोहम्मद के 22 वर्षीय पुत्र मु. आशिक अली उर्फ पप्पू को मेला दिखाने के बहाने पंचायत के ही वार्ड 02 निवासी मु. गुड्डू आलम ले गया था। 22 नवंबर को पप्पू का शव अररिया जिले के घूरना थाना क्षेत्र अंतर्गत सुरसर नदी के किनारे से मिला था। इस घटना में ग्रामीणों के सहयोग से मु. गुड्डू आलम को पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया था। मृतक के पिता ने हत्याकांड में 12 लोगों को नामजद किया था जिसमें अब तक केवल एक की गिरफ्तारी हो पाई है। इस संबंध में डीएसपी त्रिवेणीगंज गणपति ठाकुर ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी