सबको साथ लेकर चलने वाले प्रत्याशियों को युवा करेंगे मतदान

संवाद सूत्र मरौना (सुपौल) प्रखंड क्षेत्र में 08 दिसंबर को पंचायत चुनाव को लेकर जहां प्रत्याशियो

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 05:15 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 05:15 PM (IST)
सबको साथ लेकर चलने वाले प्रत्याशियों को युवा करेंगे मतदान
सबको साथ लेकर चलने वाले प्रत्याशियों को युवा करेंगे मतदान

संवाद सूत्र, मरौना (सुपौल): प्रखंड क्षेत्र में 08 दिसंबर को पंचायत चुनाव को लेकर जहां प्रत्याशियों द्वारा युवाओं को अपनी तरफ करने का प्रयास किया जा रहा है तो वहीं युवा वोटर भी प्रत्याशी के चुनाव को लेकर आपस में विचार में लगे हैं कि इस बार क्या करना चाहिए। जो गांव का विकास अच्छी तरह करे। गली में नाली और विद्यालय में पढ़ाई सुचारू रूप से कर सके। जीतने के बाद खास लोगों की बात पर काम करनेवाला प्रतिनिधि युवाओं को नहीं चाहिए। इन्हें पंचायत के विकास के लिए समर्पित ऐसे जनप्रतिनिधि चाहिए जो विकास के लिए सभी का सुझाव सुने। सबको साथ लेकर चलने वाले प्रत्याशियों के पक्ष में ये मतदान करेंगे।

-------------------------------- फोटो फाइल नंबर-24एसयूपी-1

विकास करने वाले प्रत्याशी को ही अपना मत देना पसंद करेंगे। गांव का प्रतिनिधि युवा सोच रखने वाला होगा तो ही वो गांव पंचायत में विकास होगा।

घुरन मुखिया

--------------------------------

फोटो फाइल नंबर- 24एसयूपी-2

गांव की सफाई, हर गली में लाइट और युवाओं के लिए खेल को प्रोत्साहन देने के अतिरिक्त गांव के भविष्य के लिए विद्यालयों में बेहतर शिक्षा व्यवस्था का प्रबंध करने वाला प्रत्याशी को इस बार चुनने का प्रयास करेंगे।

इंद्रदेव यादव --------------------------------

फोटो फाइल नंबर- 24एसयूपी-3

विकास के लिए सदा तत्पर रहने वाले प्रत्याशी को प्रतिनिधि के रूप में देखना पसंद करेंगे और अपना मतदान ऐसे प्रत्याशी के पक्ष में ही करेंगे।

हरखित यादव

--------------------------------

फोटो फाइल नंबर- 24एसयूपी-4

गांव में प्रत्येक मोहल्ले में नाली की व्यवस्था करने वाले और विद्यालय में शिक्षा सुधार करने वाले को ही इस बार प्रतिनिधि मानेंगे।

मिट्ठु कुमार

chat bot
आपका साथी