ललितग्राम ओपी में पुलिस कर्मियों के बीच हुए आपसी विवाद का वीडियो वायरल

-कोट- थाना मैनेजर और एसआई को लाइन हाजिर कर दिया गया है। बांकी मामले की जांच चल रही

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 12:31 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 12:31 AM (IST)
ललितग्राम ओपी में पुलिस कर्मियों के बीच हुए आपसी विवाद का वीडियो वायरल
ललितग्राम ओपी में पुलिस कर्मियों के बीच हुए आपसी विवाद का वीडियो वायरल

-कोट-

थाना मैनेजर और एसआई को लाइन हाजिर कर दिया गया है। बांकी मामले की जांच चल रही है। मनोज कुमार पुलिस अधीक्षक ----------------------------- संवाद सूत्र, बलुआ बाजार (सुपौल): ललितग्राम ओपी में एक एसआई और ओपी के मैनेजर के बीच आपसी विवाद को लेकर एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में ललितग्राम ओपी के मैनेजर संतोष कुमार और ओपी में पदस्थापित एसआई उमाकांत पासवान एक-दूसरे से किसी बात को लेकर आपस में विवाद करते नजर आ रहे हैं। वीडियो फुटेज देखने पर पता चलता है कि दोनों की आपस में गश्ती के ड्यूटी को लकेर आपस में कहा सुनी हो रही है। लोगों की माने तो मामला पिछले दो दिन पहले का है। जब रात्रि गश्ती के दौरान ललितग्राम ओपी के पुलिस पदाधिकारी के बजाय ओपी के मैनेजर और कुछ सिपाही गश्ती कर रहे थे। इसी क्रम में एनएच 57 पर मिरचैया नदी के समीप ललितग्राम ओपी के गश्ती गाड़ी को खड़ी देखकर किसी पत्रकार ने गश्ती गाड़ी में किसी पदाधिकारी को न देखकर गाड़ी में बैठे मैनेजर से ये पूछ लिया की गश्ती में कोई पदाधिकारी नहीं है। देर रात पत्रकार को देख मैनेजर को शक हुआ कि ओपी के ही किसी पुलिस कर्मी ने ही पत्रकार को सूचना दी कि बिना किसी पदाधिकारी के रात्रि गश्ती हो रही है। इसी बात को लेकर दूसरे दिन सुबह ओपी के मैनेजर संतोष कुमार और ओपी के एएसआई उमाकांत पासवान के बीच कहासुनी होने लगी। लेकिन बाद में ओपी प्रभारी के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। लेकिन इसी बीच मामला को बढ़ते देख ओपी के किसी पुलिस कर्मी ने इसका वीडियो बना लिया और कुछ लोगों को भेज दिया।

-----------------------------------

कहते हैं थाना मैनेजर

थाना के मैनेजर संतोष कुमार से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने गाली गलौज की बातों से इनकार कर दिया। जब उसे वायरल वीडियो के बारे में बताया गया तो उन्होंने कहा इस बारे में एएसआई उमाकांत पासवान ही बता पाएंगे।

-----------------------------------

कहते हैं एसआई

थाना के एसआई उमाकांत पासवान ने बताया कि उनकी दिवा गश्ती में डयूटी थी। रात्रि गश्ती में खुद बड़ा बाबू को ड्यूटी पर जाना था। उन्होंने बताया कि उनकी तबियत भी खराब थी। लेकिन रात्रि गश्ती में थाना मैनेजर संतोष कुमार चला गया। रात में गुजर रहे किसी पत्रकार ने गाड़ी देखकर उनसे पूछ लिया। इसी बात को लेकर सुबह वह विवाद करने लगा।

---------------------------------------

कहते हैं ओपी अध्यक्ष

ललितग्राम ओपी अध्यक्ष किशोरी प्रसाद ने बताया कि ड्यूटी के कारण विवाद उत्पन्न हुआ है। रात्रि गश्ती में उमाकांत पासवान को ही ड्यूटी पर जाना था। थाना मैनेजर के गश्ती पर जाने के संबंध में उन्होंने बताया कि आपातकाल में ही किसी को ड्यूटी पर भेजा जाता है। वैसे थाना मैनेजर को गश्ती के ड्यूटी पर नहीं भेजा जा सकता है। उन्होंने बताया कि अब उन पर बेबुनियाद आरोप लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी