युवाओं की समस्या समझने वाला प्रत्याशी है पहली पसंद

संवाद सूत्र मरौना (सुपौल) प्रखंड क्षेत्र में पंचायत चुनाव को लेकर जहां प्रत्याशियों द्वारा महिला

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:58 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:58 PM (IST)
युवाओं की समस्या समझने वाला प्रत्याशी है पहली पसंद
युवाओं की समस्या समझने वाला प्रत्याशी है पहली पसंद

संवाद सूत्र, मरौना (सुपौल): प्रखंड क्षेत्र में पंचायत चुनाव को लेकर जहां प्रत्याशियों द्वारा महिला वोटरों को रिझाने का प्रयास किया जा रहा है तो वहीं महिला युवा वोटर भी प्रत्याशी के चुनाव को लेकर आपस में विचार-विमर्श में जुट चुकी हैं। इन्हें युवा सोच के प्रत्याशी पसंद हैं। जो गांव में सफाई, हर गली में नाली और लाइट का प्रबंध कर सके। चुनाव के बाद खास बनकर आमलोगों का काम करने की मंशा रखते हैं ऐसे प्रत्याशी को ये प्राथमिकता देंगी। उन्हें तो पंचायत के विकास के लिए समर्पित ऐसा जनप्रतिनिधि चाहिए जो विकास के लिए सभी का सुझाव सुने और आमलोगों की समस्या सुन उसका निदान करे।

-------------------

फोटो फाइल नंबर-25एसयूपी-1

गांव का प्रतिनिधि ऐसा हो जो खास बनकर न रहे। आम बनकर जनता की सेवा करे और जनता की समस्या को सुने। ऐसे प्रत्याशी को ही वे मतदान करना पसंद करेंगी।

कोमल रानी

-------------

फोटो फाइल नंबर-25एसयूपी-2

महिलाओं की समस्याओं के संबंध में सोचने वाले प्रत्याशी को ही अपना मत देना पसंद करेंगे। गांव का प्रतिनिधि युवा सोच रखने वाला होगा तो ही वो गांव पंचायत में भ्रमण करने में विश्वास करेगा और जो ग्राम भ्रमण करेगा वहीं गांव वालों की समस्या को करीब से समझ सकेगा और उसका निदान कर सकेगा।

कंचन कुमारी ----------------

फोटो फाइल नंबर-25एसयूपी-3

गांव की सफाई, हर गली में लाइट और महिलाओं को खेल के लिए प्रोत्साहन देने के अतिरिक्त गांव के भविष्य के लिए विद्यालयों में बेहतर शिक्षा व्यवस्था का प्रबंध करने वाले प्रतिनिधि को चुनने का प्रयास करेंगे।

गीता कुमारी ---------------

फोटो फाइल नंबर-25एसयूपी-4

बेलही एक पिछड़ा गांव है यहां का विकास एक अच्छे युवा उम्मीदवार ही कर सकेंगे। युवाओं के बारे में जो अच्छा सोच रखतें हैं वैसे प्रत्याशी को प्रतिनिधि के रूप में देखना पसंद करेंगे और अपना मतदान ऐसे प्रत्याशी के पक्ष में ही करेंगे।

कंचन भारती

chat bot
आपका साथी