पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए आगे बढ़कर काम करें कार्यकर्ता

संवाद सूत्रसरायगढ़ (सुपौल) पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 12:27 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 12:27 AM (IST)
पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए आगे बढ़कर काम करें कार्यकर्ता
पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए आगे बढ़कर काम करें कार्यकर्ता

संवाद सूत्र,सरायगढ़ (सुपौल): पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर प्रयास करें। दिसंबर माह तक प्रत्येक गांव में सक्रिय कार्यकर्ताओं की टीम गठित हो। राजनीति में कोई किसी का दोस्त नहीं होता और इस कारण हम किसी भी परिस्थिति के लिए अभी से तैयार रहें।

उक्त बातें सुपौल जदयू जिला अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद यादव ने रविवार को विश्वनाथ इंटर महाविद्यालय भपटियाही के प्रांगण में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में कही। उन्होंने कहा कि ऊपरी नेतृत्व द्वारा प्रत्येक गांव में दस दस सक्रिय कार्यकर्ताओं की टीम बनाकर उसकी सूची कार्यालय में जमा किया जाना है। यह कार्य दिसंबर तक पूरा होना है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान में सभी प्रखंड में सांगठनिक मजबूती के लिए बैठक की जा रही है। आगे पंचायत स्तर तक भी बैठक की जाएगी। कार्यकर्ताओं की बदौलत आज सुपौल जिला पूरे बिहार में अपनी पहचान बना रखा है। हम जिले के सभी सीट पर जीत हासिल कर मुख्यमंत्री के हाथों को मजबूत करते रहे हैं। उन्होंने बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते कहा कि सभी ने लगातार रूप से मेहनत कर एक बेहतर संगठन खड़ा करने का काम किया और उसे और मजबूत बनाने में सहयोग करें। जिलाध्यक्ष ने पार्टी द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न प्रकार की गतिविधियों पर विस्तृत चर्चा की।

बैठक में प्रदेश महासचिव सह मधेपुरा जिला प्रभारी अमर कुमार चौधरी उर्फ भगवान चौधरी, ओम प्रकाश यादव, प्रमोद मंडल, मोहम्मद खुर्शीद आलम, लखन ठाकुर, रामदेव कामत, सुरेश प्रसाद सिंह, मोहिद्दीन राइन, गणेश सिंह, आलोक कुमार, प्रियंका कुमारी, शंभू प्रसाद सिंह, गौतम कुमार, नितेश कुमार सिंह, लाल बहादुर मेहता, सुभाष कुमार, शिवनारायण मेहता, सूर्यनारायण मेहता, शिवनंदन मुखिया, दयाराम मंडल, उमेश मंडल, शिवराम यादव, मोहम्मद फरमूद आलम, अजय कुमार, अशोक कुमार यादव सहित कई अन्य ने भी अपने अपने विचार व्यक्त करते हुए पार्टी संगठन को धारदार बनाने पर बल दिया।

chat bot
आपका साथी