सुपौल में संक्रमण ने किया चार हजार का आंकड़ा पार

कोरोना संक्रमण के कुल 59 नए मामले सोमवार को सामने आए हैं। जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के कुल 4046 मामले सामने आ चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 10:34 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:12 AM (IST)
सुपौल में संक्रमण ने किया चार हजार का आंकड़ा पार
सुपौल में संक्रमण ने किया चार हजार का आंकड़ा पार

सुपौल। कोरोना संक्रमण के कुल 59 नए मामले सोमवार को सामने आए हैं। जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के कुल 4046 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं अब तक जिले में संक्रमण से 09 लोगों की जान भी जा चुकी है। जिले में 3465 संक्रमित संक्रमण से मुक्त होकर अपने अपने घर लौट चुके हैं। वर्तमान में जिले में कोरोना संक्रमण के कुल 572 एक्टिव मामले हैं। अब तक 167698 संदिग्धों की सैंपलिग की जा चुकी है। (जासं)

--------------

गांवों में फल-फूल रहा शराब का कारोबार

सुपौल : जिले भर में शराब का अवैध कारोबार कर गांव-गांव अवैध बिक्री कर अच्छा खासा मुनाफा कमा रहे है तस्कर। गांव-गांव हो रहे इस अवैध शराब निर्माण में तस्करों द्वारा इस कारोबार को अंजाम दिया जा रहा है। जिससे युवा पीढ़ी नशे की लत की आदी होती जा रही है और ऐसा भी नहीं है कि शराब के अवैध कारोबार की जानकारी जिले के पुलिस प्रशासन को न हो, लेकिन जिले का यह प्रशासन जिले में अपनी सुस्ती व नाकामी का ही परिचय दे रहा है। जगह-जगह ग्रामीणों को शराब बनाते हुए भी देखा जा सकता है। इन ग्रामीण क्षेत्रों में महुए की शराब बेहद प्रचरित भी है और आसानी से मिलने वाली चीज भी, जिससे इसे शराब बनाने में सबसे उपयुक्त समझा जाता है। कई गांवों में अवैध शराब निर्माण कानून से बेखौफ खुलेआम किया जा रहा है। जबकि इन गांवों के संबंधित थानों में पुलिसिया तंत्र के पास इन सारे गोरखधंधों की जानकारी पहले से मौजूद रहती है। परंतु फिर भी इस अवैध गोरखधंधे पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती। (जासं)

---------------

सड़क पर जलजमाव से परेशानी

सुपौल : नगरपरिषद क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 13 में पिछले पांच दिनों से हुई बारिश से सड़क पर जलजमाव हो गया। जिससे बच्चे समेत वाहन चालकों को भारी परेशानी उठानी पड़ती है। वार्डवासियों का कहना है समुचित निकासी नहीं रहने के कारण सड़क पर पानी जमा है। (जासं)

---------------

chat bot
आपका साथी