पति की प्रताड़ना से तंग पत्नी ने एसपी से लगाई गुहार

अपने पति तथा ससुराल वालों के प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक सुपौल को आवेदन देकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है। अपने पति तथा ससुराल वालों के प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक सुपौल को आवेदन देकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 10:06 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:12 AM (IST)
पति की प्रताड़ना से तंग पत्नी ने एसपी से लगाई गुहार
पति की प्रताड़ना से तंग पत्नी ने एसपी से लगाई गुहार

सुपौल। अपने पति तथा ससुराल वालों के प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक सुपौल को आवेदन देकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है।

मामला भपटियाही थाना क्षेत्र के नवीपुर गांव का है। मिथिलेश कुमार मंडल की पत्नी सरिता देवी ने पुलिस अधीक्षक को दिए आवेदन में अपने पति सहित ससुर दयानंद मंडल, सास मको देवी, ददिया ससुर सुगदेव मंडल, देवर चंदन कुमार तथा बहादुर मंडल और ननद गुड्डी कुमारी पर बार-बार प्रताड़ित करने और सख्त मारपीट करने का आरोप लगाया है। आवेदन में कहा है कि वह दो बच्चे की मां है और उसके पति मिथिलेश कुमार अक्सर शराब के नशे में डूबे रहते हैं। उसने कहा है कि वह घर का कामकाज करने के साथ-साथ बीए पार्ट थर्ड की पढ़ाई भी करती है। लेकिन उसके पति और ससुराल वाले उसे किसी प्रकार का सहयोग नहीं करते और उल्टे मारपीट करते रहते हैं। रविवार को 27 सितंबर की संध्या उसके पति तथा ससुराल वालों ने उसे तेल छिड़ककर जान से मारने की कोशिश की। इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की। आसपास के लोगों के आ जाने के बाद सबके सामने उसे पीटते-पीटते घर से भगा दिया तो वह झिल्ला गांव अपने एक रिश्तेदार के यहां जाकर रुकी है और वहीं से रात को ही थाना में आकर आवेदन दी। आवेदन में सरिता ने कहा कि उसे अपने पति तथा ससुराल वालों से जान का खतरा है इस कारण पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारियों के यहां आवेदन देकर तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

पूछे जाने पर भपटियाही थानाध्यक्ष राघव शरण ने कहा कि रविवार की देर रात को सरिता देवी नामक महिला द्वारा आवेदन दिया गया है। कहा कि समय अभाव के कारण स्थल जांच नहीं की जा सकी है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी