शराब की सूचना पर पहुंची पुलिस पर पथराव

सुपौल। शराब होने की सूचना पर सोमवार को छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस दल पर उपद्रवियों ने हमला बोल दि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 10:56 PM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 10:56 PM (IST)
शराब की सूचना पर पहुंची पुलिस पर पथराव
शराब की सूचना पर पहुंची पुलिस पर पथराव

सुपौल। शराब होने की सूचना पर सोमवार को छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस दल पर उपद्रवियों ने हमला बोल दिया। इस घटना में एक ओर जहां पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं दो-तीन पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई है। घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार राघोपुर थाना क्षेत्र के गणपतगंज में सोमवार को शराब की सूचना पर पहुंची पुलिस दल पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया।

लोगों का कहना था कि जिस दुकान पर पुलिस छापेमारी के लिए पहुंची थी वह दुकानदार दो दिन पहले ही शराब के मामले में जेल से आया था। पुलिस उसे देखकर उसके साथ ज्यादती करने लगी, जिससे लोगों का गुस्सा भडक गया और लोगों ने इसका विरोध किया। घटना की जानकारी वरीय अधिकारियों को होते ही एएसपी रामानंद कुमार कौशल के नेतृत्व में पुलिस बल ने उपद्रव मचा रहे लोगों को खदेड़ दिया।

थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि पुलिस पर पथराव कर रहे उपद्रवियों की वीडियो बनाई गई है। क्लिप के आधार पर पुलिस उपद्रवियों की पहचान कर रही है। बताया कि पहचान कर दोषियों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। सील दुकान से 630 बोतल शराब बरामद

पिपरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कटिग चौक पर शराब बरामद होने के मामले में पूर्व में सील की गई एक दुकान से शनिवार की रात 630 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद की। थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला ने बताया कि सूचना मिली कि पिटू सिंह कटिग चौक के समीप उस दुकान पर शराब की खेप रखा है। पुलिस ने अंचलाधिकारी संजय कुमार की देखरेख में दुकान का ताला तोड़कर दुकान से 6 बोरे में 630 बोतल नेपाली देसी शराब दिलवाले बरामद की। बताया कि 07 माह पूर्व उसकी दुकान पर उत्पाद विभाग के द्वारा छापेमारी की गई थी जिसमें शराब बरामद होने पर दुकान को सील कर दिया गया था। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी