एक नजर की पहली फाइल

दो आरोपित गिरफ्तार करजाईन बाजार (सुपौल) समकालीन अभियान के तहत करजाईन पुलिस ने अलग-अ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Dec 2020 10:49 PM (IST) Updated:Wed, 09 Dec 2020 10:49 PM (IST)
एक नजर की पहली फाइल
एक नजर की पहली फाइल

दो आरोपित गिरफ्तार

करजाईन बाजार, (सुपौल): समकालीन अभियान के तहत करजाईन पुलिस ने अलग-अलग मामलों के दो आरोपित को गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि समकालीन अभियान के दौरान मंगलवार की रात्रि में कांड संख्या 137/20 के आरोपित फकीरना निवासी विक्की सिंह तथा 144/20 के आरोपित बायसी गढ़ी निवासी सुनील परसेला को गिरफ्तार कर न्यायालय में भेजा दिया गया है।

-------------------------------------

दो घर जलकर राख मरौना, (सुपौल): थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलही पंचायत के वार्ड नंबर 10 में मंगलवार की रात दो परिवार का दो घर समेत हजारों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई। वार्ड नंबर दस निवासी अवधलाल चौपाल व सुभध लाल चौपाल के दो आवासीय घर में अचानक आग लग गई, जिसमें एक गाय व घर में रखा सारा समान जलकर राख हो गया।

-------------------------------------

हरिपुर में धान खरीदारी शुरू राघोपुर, (सुपौल): प्रखंड क्षेत्र के हरिपुर पैक्स में धान की खरीद शुरू की गई। धान खरीद क्रय केंद्र का शुभारंभ बीसीओ नंदलाल राम, पैक्स अध्यक्ष नागेंद्र प्रसाद सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। धान क्रय केंद्र खुलने से किसानों में हर्ष देखी जा रही है। मौके पर किसान जनार्दन साह, सदानंद सिंह, सुधीर सिंह, प्रमोद सिंह, संजू साह, विपिन साह, फागू सादा, रंजीत कुमार दास, आकाश कुमार आदि किसान मौजूद थे।

-------------------------------------

बच्चों को नहीं मिल पा रहा चावल सरायगढ़, (सुपौल): कोरोना काल से जब स्कूली बच्चों को दोपहर के भोजन के बदले चावल देने की बात कही गई तब भी उन सबों के बच्चों तक चावल नहीं पहुंच पाता है और इसकी खानापूरी कर ली जाती है। अभिभावकों का कहना है कि चावल को भपटियाही बाजार या अन्य जगहों पर ही रख लिया जाता है। जब तक उन सबों को जानकारी मिलती है तब तक काफी लेट हो जाया करता है। इस कारण पदाधिकारी तक भी सही समय पर बातें नहीं जा पाती है। अभी पिछले 4 माह के दौरान कोसी के गांव के बच्चों को दिए गए चावल की जांच करने की मांग जिला शिक्षा पदाधिकारी से की है।

chat bot
आपका साथी