एक नजर की पहली फाइल

सुपौल में कोरोना के 35 नए मामले जासं सुपौल जिले में संक्रमण के फैलाव के बीच एक्टिव मरीजों

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 05:29 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:29 PM (IST)
एक नजर की पहली फाइल
एक नजर की पहली फाइल

सुपौल में कोरोना के 35 नए मामले

जासं, सुपौल : जिले में संक्रमण के फैलाव के बीच एक्टिव मरीजों की संख्या में कमी आ रही है। कोरोना संक्रमण के कुल 35 नए मामले शुक्रवार को सामने आए हैं। जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के कुल 4764 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं अब तक जिले में संक्रमण से 09 लोगों की जान भी जा चुकी है। जिले में 4580 संक्रमित संक्रमण से मुक्त होकर अपने अपने घर लौट चुके हैं। वर्तमान में जिले में कोरोना संक्रमण के कुल 175 एक्टिव मामले हैं। अब तक 237065 संदिग्धों की सैंपलिग की जा चुकी है।

-------------------------------------------

न्याय की गुहार पिपरा,(सुपौल): रामपुर पंचायत के राजपुर निवासी विजय साह ने पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है। आवेदन में लिखा है कि मेरे आवासीय जमीन में आम का पेड़ था। जिसको झब्बर साह, शंभू साह, कारी साह आदि ने जबरन काट लिया। मना करने पर सभी मारपीट करने पर उतारू हो गया। उक्त जमीन पर 144 का मुकदमा चल रहा है। बावजूद न्यायालय का अवहेलना करते हुए पेड़ काट लिया। उन्होंने एसपी से आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

--------------------------------------------------

बाजार में लगा रहा जाम जासं, सुपौल: शुक्रवार को जिला मुख्यालय स्थित बाजार जाम की समस्या से जूझता रहा। दुर्गा पूजा के दरम्यान खरीददारी करने वालों की भीड़ उमड़ती रही। फल बेचने वाले दुकानदार ठेला लेकर सड़क पर लगा कर फल बेचते रहे।

chat bot
आपका साथी