एक नजर में

एक नजर में
Publish Date:Sat, 26 Sep 2020 06:21 PM (IST) Author: Jagran

सुपौल में संक्रमण के 56 नए मामले आए सामने

जासं, सुपौल: कोरोना संक्रमण के कुल 56 नए मामले शनिवार को सामने आए हैं। जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के कुल 3931 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं अब तक जिले में संक्रमण से 09 लोगों की जान भी जा चुकी है। जिले में 3377 संक्रमित संक्रमण से मुक्त होकर अपने अपने घर लौट चुके हैं। वर्तमान में जिले में कोरोना संक्रमण के कुल 563 एक्टिव मामले हैं। अब तक 161325 संदिग्धों की सैंपलिग की जा चुकी है।

-------------------------------------------

भूदान किसानों का आंदोलन स्थगित सरायगढ़, (सुपौल): भूदान किसानों का तीन अक्टूबर को पटना में होने वाले धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। सर्वोदय मंडल सुपौल के जिलाध्यक्ष अवध नारायण यादव ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए बताया की अतिवृष्टि तथा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू हो जाने के कारण पटना में होने वाले भूदान किसानों का धरना को रोक दिया गया है। उन्होंने जिले भर के भूदान किसानों से कहा है अब यह कार्यक्रम चुनाव बाद आयोजित किए जाएंगे।

------------------------------------------

घर-आंगन में जमा बारिश का पानी

सरायगढ़, (सुपौल): पिछले 4 दिनों से लगातार रूप से हो रही बारिश का पानी लोगों के घर-आंगन में भरता जा रहा है। बारिश के पानी के कारण कई एकड़ खेतों में लगी फसल भी डूब गई है। प्रखंड के माकर गढि़या में कई लोगों के घर में पानी भरने से समस्या बढ़ गई है। ऐसे लोग रतजगा कर समय काट रहे हैं। वार्ड सदस्य शिवनंदन मुखिया ने जानकारी देते बताया कि बारिश के पानी के कारण जहां लोग परेशान हैं, वहीं फसल के डूब जाने से आगे का समय कठिन दिखाई देने लगा है। उधर गढि़या मलाह टोला, सरायगढ़ खाप टोला, पिपरा खुर्द सहित अन्य जगहों पर भी बारिश का पानी लोगों के घर-आंगन में भर गया है। लोगों ने जिलाधिकारी से बारिश के कारण हुए जलजमाव का तत्काल जांच कराने का अनुरोध किया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.