जनसंघर्ष के बैनर तले हुई महापंचात

जनसंघर्ष समिति के बैनर तले महापंचायत जासं सुपौल जनसंघर्ष समिति के बैनर तले सदर प्रखंड अंतर्ग

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 12:51 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 12:51 AM (IST)
जनसंघर्ष के बैनर तले हुई महापंचात
जनसंघर्ष के बैनर तले हुई महापंचात

जनसंघर्ष समिति के बैनर तले महापंचायत

जासं, सुपौल: जनसंघर्ष समिति के बैनर तले सदर प्रखंड अंतर्गत बौरो चौक पर 6 सूत्री मांगों को लेकर हुआ महापंचायत का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता जनसंघर्ष समिति के अध्यक्ष लक्ष्मण कुमार झा ने किया महापंचायत को संबोधित करते हुए लक्ष्मण कुमार झा ने कहा कि अगर अभिलंब पंचायत स्तर पर चल रही सर्वे कार्य को नहीं कराई जाती है और पंचायत स्तर पर राशन कार्ड की सुधार के साथ सही व्यक्ति को राशन कार्ड उपलब्ध नहीं कराई जाती है तो प्रशासन के खिलाफ आगे भी यह लड़ाई जारी रहेगी। महापंचायत में गजेंद्र पासवान, उमेश सादा, मटर पासवान, महादेव यादव, राजेंद्र पासवान आदि मौजूद थे।

---------------------------

श्रीराम मंदिर में दिया सहयोग

राघोपुर, (सुपौल): श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान के तहत लगातार चल रहे समर्पण निधि अभियान के अंतिम दिन शुक्रवार को क्षेत्र के कई स्थानों पर चेक के माध्यम से समर्पण स्वीकार किया गया। समर्पण की राशि चेक के माध्यम से देने वालों में बैद्यनाथ प्रसाद भगत, अमित सेन, विमला देवी, विशाल गुरु, कुंदन साह, विनोदानंद, बसंत भगत, पप्पू दास, सूर्यनारायण साह, भूपेंद्र साह, चंदेश्वर राउत, बिदेश्वरी साह, केदार चौधरी, चंद्रशेखर आजाद, हर्ष पंसारी, पूनम देवी, मीना देवी, अमरजीत कुमार, अनिल गुप्ता, रणधीर महतो, संजय पौद्दार, डबलू कुमार, वाला देवी, घनश्याम गुप्ता, साहिल देवी, ललन गुप्ता, जयशंकर साह आदि लोगो ने अभियान प्रमुख निर्मल, जिला व्यवस्था प्रमुख अमरजीत को अपना समर्पण समर्पित किया।

---------------------------

एक सप्ताह से जला पड़ा है ट्रांसफार्मर

वीरपुर, (सुपौल): बसंतपुर प्रखंड क्षेत्र के सातनपट्टी वार्ड नंबर 01 महादलित बस्ती का विद्युत ट्रांसफार्मर विगत एक सप्ताह पूर्व जल जाने के कारण बस्ती के लोगो को अंधेरे में रात गुजरना पड़ रहा है। लक्ष्मी राम, बेचन राम, गुलाय राम आदि ने बताया कि हमलोगों ने जेई को ट्रांसफार्मर के जल जाने की सूचना दी है पर विद्युत विभाग की ओर से अब तक कोई पहल ट्रांसफार्मर बदलने की दिशा में नंही की गई है। लगभग 75 परिवार की बस्ती अंधेरे में रात गुजारने को मजबूर हैं। जेई अभिजीत कुमार का इस संबंध में कहना था कि विभाग की ओर से जले हुए ट्रांसफार्मर के बदलने की दिशा में काम की जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी