श्री राम मंदिर में दिया दान

श्रीराम मंदिर में दिया दान राघोपुर (सुपौल) श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान के तहत लगातार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 12:18 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 12:18 AM (IST)
श्री राम मंदिर में दिया दान
श्री राम मंदिर में दिया दान

राघोपुर, (सुपौल): श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान के तहत लगातार चल रहे समर्पण निधि अभियान के अंतिम दिन शुक्रवार को क्षेत्र के कई स्थानों पर चेक के माध्यम से समर्पण स्वीकार किया गया। समर्पण की राशि चेक के माध्यम से देने वालों में बैद्यनाथ प्रसाद भगत, अमित सेन, विमला देवी, विशाल गुरु, कुंदन साह, विनोदानंद, बसंत भगत, पप्पू दास, सूर्यनारायण साह, भूपेंद्र साह, चंदेश्वर राउत, बिदेश्वरी साह, केदार चौधरी, चंद्रशेखर आजाद, हर्ष पंसारी, पूनम देवी, मीना देवी, अमरजीत कुमार, अनिल गुप्ता, रणधीर महतो, संजय पौद्दार, डबलू कुमार, वाला देवी, घनश्याम गुप्ता, साहिल देवी, ललन गुप्ता, जयशंकर साह आदि लोगो ने अभियान प्रमुख निर्मल, जिला व्यवस्था प्रमुख अमरजीत को अपना समर्पण समर्पित किया।

---------------------------

एक सप्ताह से जला पड़ा है ट्रांसफार्मर

वीरपुर, (सुपौल): बसंतपुर प्रखंड क्षेत्र के सातनपट्टी वार्ड नंबर 01 महादलित बस्ती का विद्युत ट्रांसफार्मर विगत एक सप्ताह पूर्व जल जाने के कारण बस्ती के लोगो को अंधेरे में रात गुजरना पड़ रहा है। लक्ष्मी राम, बेचन राम, गुलाय राम आदि ने बताया कि हमलोगों ने जेई को ट्रांसफार्मर के जल जाने की सूचना दी है पर विद्युत विभाग की ओर से अब तक कोई पहल ट्रांसफार्मर बदलने की दिशा में नंही की गई है। लगभग 75 परिवार की बस्ती अंधेरे में रात गुजारने को मजबूर है। जेई अभिजीत कुमार का इस संबंध में कहना था कि विभाग की ओर से जले हुए ट्रांसफार्मर के बदलने की दिशा में काम की जा रही हैं।

---------------------------

शराब के नशे में धराये तीन बारात

किशनपुर, (सुपौल): थाना क्षेत्र अंतर्गत करहैया पंचायत के वार्ड नंबर 11 में शुक्रवार की देर रात्रि शादी समारोह में बरात के द्वारा शराब के नशे में हो हंगामा करने के दौरान एसआई हरेंद्र मिश्र ने गढबरूआरी निवासी नितेश कुमार, अमन कुमार, अनुज कुमार को हिरासत में लेकर ब्रेथ एनलाइजर मशीन से जांच कराई तो शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पूछने पर हरेंद्र मिश्र ने बताया कि करहैया पंचायत में विवाह समारोह था जिसमें कुछ बरात शराब पीकर हो हंगामा कर रहा था जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा दी गई। जहां शीघ्र ही मौके पर पहुंच कर तीन व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। जांच के बाद शराब पीने की पुष्टि हुई जहां शराब अधिनियम 20/16 के तहत कांड संख्या 47/2021 दर्ज कर तीनों को न्यायिक हिरासत सुपौल में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी