वीरपुर में युवक की चाकू गोंदकर हत्या, तीन को पुलिस ने लिया हिरासत में

नगर पंचायत वीरपुर स्थित वार्ड नंबर 07 निवासी राम बाबू साह का पुत्र मनोज साह (20) की शुक्रवार की अलसुबह चाकू गोद कर हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Jan 2021 11:38 PM (IST) Updated:Fri, 29 Jan 2021 11:38 PM (IST)
वीरपुर में युवक की चाकू गोंदकर हत्या, तीन को पुलिस ने लिया हिरासत में
वीरपुर में युवक की चाकू गोंदकर हत्या, तीन को पुलिस ने लिया हिरासत में

सुपौल। नगर पंचायत वीरपुर स्थित वार्ड नंबर 07 निवासी राम बाबू साह का पुत्र मनोज साह (20) की शुक्रवार की अलसुबह चाकू गोद कर हत्या कर दी गई। हत्या के उपरांत हत्यारा मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में तीन को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या की गई है।

इधर घटना की खबर पर स्थानीय लोगों का हुजूम जमा हो गया है और शव को हटिया चौक हनुमान मंदिर के पास बीच सड़क पर रख कर हत्यारे को अविलंब फांसी देने की मांग करने लगे। वहीं घटना स्थल पर वीरपुर डीएसपी रामानंद कुमार कौशल, इंस्पेक्टर केबी सिंह, वीरपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार कैंप कर रहे हैं। नगर पंचायत के अध्यक्ष तनवीर आलम ने भी लोगों को समझाया, परन्तु वे लोग नहीं माने। स्थानीय लोगों की मांग थी कि जब तक क्षेत्रीय विधायक घटना स्थल पर नहीं आते हैं एवं हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है तब तक शव उठने नहीं दिया जाएगा।

लगभग चार घंटे तक हटिया चौक पर जाम के उपरांत काफी मशक्कत के बाद डीएसपी एवं समाज के गणमान्य के द्वारा समझाने-बुझाने के उपरांत सड़क जाम खत्म करवाया गया और शव को एम्बुलेंस से वीरपुर थाने लाया गया जहां से उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजने की तैयारी की जा रही है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामनानंद कुमार कौशल का कहना है कि घटना को लेकर मृतक के परिवार की ओर से आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

chat bot
आपका साथी