जिले से पहली बार अंडर-19 क्रिकेट टीम के मैनेजर बनाए गए ओमप्रकाश

जागरण संवाददाता अररिया अररिया के क्रिकेट प्रेमियों में काफी खुशी का माहौल है। अरि

JagranFri, 17 Sep 2021 12:34 AM (IST)
जिले से पहली बार अंडर-19 क्रिकेट टीम के मैनेजर बनाए गए ओमप्रकाश

जागरण संवाददाता, अररिया: अररिया के क्रिकेट प्रेमियों में काफी खुशी का माहौल है। अररिया के लिए सौभाग्य की बात है पहली बार जिले से इतना बड़ा दायित्य सौंपा गया है जिसका चारों तरफ प्रशंसा हो रही है। आज जिले में क्रिकेट के प्रति लोगों में काफी दिलचस्पी भी है। शहर के रहने वाले व जिला क्रिकेट संघ के सचिव ओप्रकाश जायसवाल को बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम का मैनेजर नियुक्त किया गया। गुरुवार की शाम वे पटना के लिए रवाना होंगे। इनके मैनेजर बनने की जैसे ही यह सूचना मिली तो खिलाड़ियों के बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। अररिया जिला क्रिकेट संघ के सदस्यों खिलाड़ियों तथा खेल प्रेमियों के द्वार खुशी जाहिर कर बधाई दी। इनके मैनेजर बनाए जाने पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष परवेज आलम ने बताया की अररिया क्रिकेट के लिए गर्व की बात है। वहीं वरिष्ठ खेल प्रेमी सत्येंद्रनाथ शरण ने कहा कि अररिया जिला से पहली बार किसी को स्टेट टीम का मैनेजर बनाया गया है इसके लिए बिहार क्रिकेट संघ को बधाई दी।

बधाई देने वालों में अररिया जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष मनोज बडेड़िया, संयुक्त सचिव आनामी शंकर, कोषाध्यक्ष अमित सेनगुप्ता, गोपेश सिन्हा, नितेश झा, एम एम मोजीब, बाशु दा, खुर्शीद खान, दिलीप झा, चांद आजमी, अशोक मिश्रा, तनवीर आलम, रविशंकर दास, जयप्रकाश जयसवाल, सुनील कुमार, जकीउल होदा, अनिल राठौर, वकार अहमद आदि ने शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हम लोग उम्मीद करते है कि जायसवाल और भी आगे बढ़े़ेग। आज क्रिकेट के प्रति अररिया जिले के लोगों का काफी लगाव है। हम लोग आशा करते है कि इनके नेतृत्व में अंडर 19 के खिलाड़ी अपना जलवा दिखाएंगे और बिहार का नाम रोशन करेंगे। 20 सितंबर को बिहार की टीम पटना से फ्लाईट के द्वारा मोहाली के लिए रवाना होंगी।बीसीसीआई के द्वारा बिहार क्रिकेट टीम को एलीट ग्रुप ए जगह दी गई है जहां बिहार का पहला मैच 28 सितंबर को आंध्र प्रदेश से 29 सितंबर को दूसरा मैच ओड़िशा से, एक अक्टूबर को उत्तर प्रदेश से दो अक्टूबर को दिल्ली से व चार अक्टूबर अक्टूबर को छत्तीसगढ़ से मैच होगा।

टीम मैनेजर ओमप्रकाश जायसवाल ने बताया कि मोहाली में अंडर 19 में खेलने वाले बच्चे बेहतर प्रदर्शन कर आगे का रास्ता तय करेंगे। हम उम्मीद करते है कि खिलाड़ी उर्जावान है। इनका खेल बेहतर है और भी इससे बेहतर खेल का प्रदर्शन कर आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.