बाइक सवार को ट्रैक्टर ने मारा टक्कर, एक की मौत

सुपौल। थाना क्षेत्र अंतर्गत विशनपुर शिवराम के सर्व ज्ञान थाना क्षेत्र अंतर्गत विशनपुर शिवराम के सर्व ज्ञान निकेतन छात्रावास के सामने शनिवार की संध्या बलुआ की ओर से आ रही एक तेज गति ट्रैक्टर ने एक मोटरसाइकिल को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 09:58 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2020 09:58 PM (IST)
बाइक सवार को ट्रैक्टर ने मारा टक्कर, एक की मौत
बाइक सवार को ट्रैक्टर ने मारा टक्कर, एक की मौत

सुपौल। थाना क्षेत्र अंतर्गत विशनपुर शिवराम के सर्व ज्ञान निकेतन छात्रावास के सामने शनिवार की संध्या बलुआ की ओर से आ रही एक तेज गति ट्रैक्टर ने एक मोटरसाइकिल को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए।

इधर घटना के बाद आसपास के लोगों ने पहुंचकर जख्मी व्यक्तियों को वीरपुर हॉस्पिटल भेजा। जिसमें एक सवार 65 वर्षीय वृद्ध की मौत हॉस्पिटल जाने के क्रम में हो गई। वह भगवानपुर पंचायत के पंचपडरिया वार्ड आठ का रहने वाला बताया गया है। वह अपने मित्र और पोता के साथ फारबिसगंज से इलाज कराकर लौट रहा था। जबकि इस घटना में बाइक चालक साहेवान निवासी 62 वर्षीय लखन दास एवं छह वर्षीय विकास कुमार जख्मी हो गए, जिसका इलाज किया जा रहा है। मौत की खबर सुनकर स्वजन में मातम छा गया। वहीं इस घटना के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस बाबत बलुआ थानाध्यक्ष मनोज प्रसाद सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर चालक की पहचान विशनपुर चौधरी निवासी दिलशाद के रूप में हुई है। मृतक के स्वजन की ओर से आवेदन प्राप्त हुआ है। मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी