धेमरा धार में नहाने के दौरान डूबी बच्ची, मौत

सुपौल। सदर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव स्थित धेमरा धार में सदर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव स्थित धेमरा धार में नहाने के दौरान रविवार को 12 वर्षीय एक बच्ची की डूबने से मौत हो गई। हालांकि शव दूसरे दिन यानि सोमवार की सुबह बरामद किया गया। मृतका सुंदरपुर गांव के वार्ड दो निवासी जयप्रकाश पोद्दार की बेटी कल्पना कुमारी बताई जाती है। सदर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव स्थित धेमरा धार में नहाने के दौरान रविवार को 12 वर्षीय एक बच्ची की डूबने से मौत हो गई। हालांकि शव दूसरे दिन यानि सोमवार की सुबह बरामद किया गया। मृतका सुंदरपुर गांव के वार्ड दो निवासी जयप्रकाश पोद्दार की बेटी कल्पना कुमारी बताई जाती है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 09:49 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 09:49 PM (IST)
धेमरा धार में नहाने के दौरान डूबी बच्ची, मौत
धेमरा धार में नहाने के दौरान डूबी बच्ची, मौत

सुपौल। सदर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव स्थित धेमरा धार में नहाने के दौरान रविवार को 12 वर्षीय एक बच्ची की डूबने से मौत हो गई। हालांकि शव दूसरे दिन यानि सोमवार की सुबह बरामद किया गया। मृतका सुंदरपुर गांव के वार्ड दो निवासी जयप्रकाश पोद्दार की बेटी कल्पना कुमारी बताई जाती है।

रविवार को दिन के लगभग दो बजे वह धेमरा धार में कुछ बच्चों के साथ नहाने गई थी। दो दिन पूर्व हुई अत्यधिक बारिश के चलते धार में काफी पानी आ गया है। इसका अंदाजा उन बच्चों को नहीं था। नहाने के दौरान बच्चे धार के गहराई वाले भाग में चले गए। जब बच्चों को पानी की गहराई का एहसास हुआ तो सभी बच्चे किसी तरह वहां से निकल गए परंतु कल्पना नहीं निकल पाई। वह डूबने लगी तो अन्य बच्चों ने शोर मचाया। जब तक लोग बचाने के लिए दौड़े तब तक वह डूब चुकी थी। उसकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन पानी में उसका अता-पता नहीं चला। फिर लोगों ने इसकी जानकारी जिलाधिकारी को दी। डीएम ने तुरंत एनडीआरएफ की टीम को घटनास्थल पर भेजा। अंचलाधिकारी भी वहां पहुंचे। एनडीआरएफ की टीम ने देर शाम तक बच्ची को खोजने का काफी प्रयास किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरे दिन सुबह लोगों ने शव को तैरते हुए देखा। उसे पानी से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के उपरांत स्वजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी