टैंक में गिरने से मासूम की मौत, स्वजन में मचा कोहराम

सुपौल। छातापुर प्रखंड के बलुआ पंचायत स्थित मटियारी छातापुर प्रखंड के बलुआ पंचायत स्थित मटियारी गांव के वार्ड 15 में बुधवार की संध्या विद्यालय परिसर में बने खुले टैंक में गिरने से एक मासूम की मौत हो गई। छातापुर प्रखंड के बलुआ पंचायत स्थित मटियारी गांव के वार्ड 15 में बुधवार की संध्या विद्यालय परिसर में बने खुले टैंक में गिरने से एक मासूम की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 10:09 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 05:13 AM (IST)
टैंक में गिरने से मासूम की मौत, स्वजन में मचा कोहराम
टैंक में गिरने से मासूम की मौत, स्वजन में मचा कोहराम

सुपौल। छातापुर प्रखंड के बलुआ पंचायत स्थित मटियारी गांव के वार्ड 15 में बुधवार की संध्या विद्यालय परिसर में बने खुले टैंक में गिरने से एक मासूम की मौत हो गई।

जानकारी अनुसार मटियारी निवासी संजय राय का पुत्र विक्रम कुमार (4) अन्य बच्चों के साथ अपने घर के बगल में स्थित मध्य विद्यालय के समीप खेल रहा था। खेलने क्रम में अचानक विद्यालय में बनाए गए एक टैंक के ऊपर ढक्कन नहीं रहने के कारण बालक उसमें गिर गया। बरसात के मौसम में टैंक में पानी लबालब होने के कारण बालक उसमें डूबने लगा। वहीं पास में खेल रहे बच्चों ने जब विक्रम को गिरते देखा तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। बच्चों के द्वारा हो-हल्ला की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। लोगों ने उक्त बालक को टैंक से बाहर निकाला। स्वजन उसे इलाज के लिए वीरपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बलुआ थानाध्यक्ष मनोज प्रसाद सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु सुपौल भेजा गया है। विभागीय कार्रवाई के उपरांत मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतक के स्वजन को सरकारी राशि मिलने का प्रावधान है।

chat bot
आपका साथी