खड़े ट्रक में बाइक सवर ने मारी टक्कर, यूपी के बनकटा के तीन युवक घायल

थाना क्षेत्र के गुठनी-मैरवा मुख्य सड़क पर बुधवार की देर शाम एक खड़े ट्रक में पीछे से आ रही बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Nov 2020 05:03 PM (IST) Updated:Thu, 05 Nov 2020 05:03 PM (IST)
खड़े ट्रक में बाइक सवर ने मारी टक्कर, यूपी के बनकटा के तीन युवक घायल
खड़े ट्रक में बाइक सवर ने मारी टक्कर, यूपी के बनकटा के तीन युवक घायल

सिवान । थाना क्षेत्र के गुठनी-मैरवा मुख्य सड़क पर बुधवार की देर शाम एक खड़े ट्रक में पीछे से आ रही बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए गुठनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। घायलों में बनकटा थाना क्षेत्र के बनकटा बाजार निवासी संजय प्रजापति का पुत्र मुन्ना प्रजापति, गोलू प्रजापति तथा बनकटा निवासी सुरेंद्र गोंड का पुत्र राजू कुमार शामिल हैं।

बताया जाता है कि बुधवार की रात गुठनी-मैरवा मुख्य पथ पर गुठनी बाजार समीप बालाजी पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक खड़ा था। इसी बीच एक बाइक पर बनकटा निवासी मुन्ना प्रजापति, गोलू प्रजापति तथा राजू कुमार सवार होकर घर लौट रहे थे। अचानक बाइक चला रहे युवक का नियंत्रण खो गया और उसने खड़े ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद तीनों सवार घायल हो गए। टक्कर और घायलों के कराहने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए और इलाज के लिए तीनों को गुठनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां तीनों का इलाज चल रहा है। इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी