बच्चों से भरी बस, ट्रक से टकरायी, ट्रक ड्राइवर की मौत, कई बच्चे घायल

सिवान जिले में स्कूली बच्चों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में कई बच्चे और बस-ट्रक के ड्राइवर घायल हो गए, जिसमें ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। घायलों का इलाज चल रहा है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 22 Nov 2018 09:39 AM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 04:52 PM (IST)
बच्चों से भरी बस, ट्रक से टकरायी, ट्रक ड्राइवर की मौत, कई बच्चे घायल
बच्चों से भरी बस, ट्रक से टकरायी, ट्रक ड्राइवर की मौत, कई बच्चे घायल

सीवान [जेएनएन]। मुख्यमंत्री परिभ्रमण योजना के तहत टूर पर लेकर जा रही बच्चों से भरी बस एक ट्रक से टकरा गई जिसमें बस के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में कई बच्चे घायल हो गए हैं और बस-ट्रक के ड्राइवर भी घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का अगला हिस्सा क्षतिगग्रस्त हो गया। इसके बाद बस में चीख पुकार मच गई।

बताया जा रहा है कि बस का चालक बस और ट्रक के बीच फंस गया था, जिसे निकालने में स्थानीय लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बमुश्किल लोगों ने चालक को किसी तरह खींचकर बाहर निकाला। मौके पर पुलिस पहुंची और बच्चों के अभिभावकों से बात कर उन्हें सांत्वना दिलायी। मौके पर एम्बुलेंस की गाड़ियां भी पहुंच गई, जिससे घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया ।

स्थानीय लोगों के मुताबिक स्कूली बस मुख्यमंत्री शैक्षणिक परिभ्रमण योजना के तहत बच्चों को लेकर जा रही थी, जैसे ही बस सिवान से निकलकर बसंतपुर मुख्य मार्ग पर जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के सहलौर के पास पहुंची वह ट्रक से टकरा गई। 

chat bot
आपका साथी