शिक्षक व बच्चों को मतदान करने का दिलाया गया संकल्प

तीन नवंबर को विधानसभा चुनाव निष्पक्ष शांतिपूर्ण भयमुक्त वातावरण में कराने के लिए प्रखंड के अपग्रेड उच्च विद्यालय शेरही के शिक्षकों एवं बच्चों ने शुक्रवार को मतदाता जागरुकता अभियान के तहत मतदान को ले संकल्प दिलाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 04:51 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 04:51 PM (IST)
शिक्षक व बच्चों को मतदान करने का दिलाया गया संकल्प
शिक्षक व बच्चों को मतदान करने का दिलाया गया संकल्प

सिवान । तीन नवंबर को विधानसभा चुनाव निष्पक्ष, शांतिपूर्ण, भयमुक्त वातावरण में कराने के लिए प्रखंड के अपग्रेड उच्च विद्यालय शेरही के शिक्षकों एवं बच्चों ने शुक्रवार को मतदाता जागरुकता अभियान के तहत मतदान को ले संकल्प दिलाया। साथ ही शिक्षक, आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका, आशा ने अपने-पोषक क्षेत्र में भ्रमण कर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया। सहायक निर्वाचन पदाधिकारी सह बीडीओ दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मतदाताओं को जागरूक करने के लिए विभिन्न विद्यालय के शिक्षकों जागरुकता अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है। सीडीपीओ सोहेल अहमद ने बताया कि 3 नवंबर को भय मुक्त मतदान कराने के लिए पोषक क्षेत्रों में मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है।

----

बैठक में बीडीओ ने सेक्टर पदाधिकारियों को दिए कई निर्देश

संसू, हसनपुरा (सिवान) : प्रखंड कार्यालय में शुक्रवार को बीडीओ डॉ. दीपक कुमार सिंह ने सभी सेक्टर पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने अपने पोषक क्षेत्र के संबंधित बूथों का जायजा लेकर हर वस्तु स्थिति की रिपोर्ट देते रहने का निर्देश दिया गया। उन्होंने यह भी बताया कि चुनाव की सभी तैयारी को पूर्ण समय सीमा के अंदर कर लें, ताकि सभी बूथ पर किसी तरह की असुविधा न हो सके। उन्होंने बताया कि सभी बूथों को 31 अक्टूबर तक सैनिटाइज हर हाल में पूर्ण कर लेने का निर्देश दिया। इस अवसर पर सेक्टर मजिस्ट्रेट पदाधिकारी सोनू कुमार, वेद प्रकाश, अजीत कुमार, रामजी सिंह, संतोष सिंह, राजकिशोर ठाकुर, अखिलेश कुमार सिंह, प्रिस अजय, जाकिर मोहम्मद आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी