सिवान में दो बाइक की टक्कर में एक की मौत

सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मटियार तिवारी टोला के समीप गुरुवार की शाम दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। मृतक भागर गांव निवासी मैनुद्दीन मंसूरी का पुत्र ताज मोहम्मद है तथा घायल भागर गांव के ही सुरेश मांझी का पुत्र प्रकाश मांझी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:00 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 09:00 PM (IST)
सिवान में दो बाइक की टक्कर में एक की मौत
सिवान में दो बाइक की टक्कर में एक की मौत

सिवान। सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मटियार तिवारी टोला के समीप गुरुवार की शाम दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। मृतक भागर गांव निवासी मैनुद्दीन मंसूरी का पुत्र ताज मोहम्मद है तथा घायल भागर गांव के ही सुरेश मांझी का पुत्र प्रकाश मांझी है।

बताया जाता है कि ताज मोहम्मद एवं प्रकाश मांझी दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर छपरा एसडीएस कॉलेज स्नातक का एडमिट कार्ड लाने गए थे। कॉलेज से एडमिट कार्ड लेकर वापस लौटने के क्रम में सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मटियार गांव स्थित तिवारी टोला के समीप सिसवन की ओर से तेज गति से जा रही बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दौरान ताज मोहम्मद की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि बाइक सवार प्रकाश मांझी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी होते ही काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। घायल प्रकाश मांझी ने लोगों को बताया कि मेरे चाचा सिसवन प्रखंड के भागर पंचायत के मुखिया हैं। इसके बाद ग्रामीणों ने प्रकाश की मोबाइल से उसके चाचा को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही दोनों के स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे तथा मृत युवक व घायल को सिसवन रेफर अस्पताल लाया। प्रकाश मांझी को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं लोगों की सूचना पर थानाध्यक्ष अरविद कुमार, एएसआइ परमेश्वर यादव, योगेंद्र यादव, सीओ इंद्रवंश राय अस्पताल पहुंच कागजी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिवान भेज दिया।

चार भाइयों मे सबसे छोटा था ताज :

ताज मोहम्मद की मां गुलशन बीबी एवं उसके पिता मैनुद्दीन मंसूरी समेत अन्य स्वजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। आसपास के ग्रामीण स्वजनों को ढांढ़स बंधा रहे थे। ताज मोहम्मद चार भाइयों में सबसे छोटा था। सभी भाई गांव में रहकर पिता के साथ मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाते हैं। उसके पिता हार्ट के मरीज हैं। उनका इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी