ट्रक की चपेट में आकर एक की मौत, दूसरा घायल

सराय ओपी से महज 100 मीटर की दूरी पर हरदिया मोड़ समीप एनएच 531 हाइवे पर शनिवार की सुबह एक ट्रक की चपेट में दो बाइक सवार आ गए। एक की मौत घटना स्थल पर हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:41 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:41 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आकर एक की मौत, दूसरा घायल
ट्रक की चपेट में आकर एक की मौत, दूसरा घायल

सिवान । सराय ओपी से महज 100 मीटर की दूरी पर हरदिया मोड़ समीप एनएच 531 हाइवे पर शनिवार की सुबह एक ट्रक की चपेट में दो बाइक सवार आ गए। एक की मौत घटना स्थल पर हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। घटना के बाद घायल युवक को स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। जहां इलाज के बाद स्थिति गंभीर को देख पटना रेफर कर दिया। मृतक सराय ओपी क्षेत्र के मखदुम सराय निवासी जसी यादव का पुत्र हरिशंकर यादव बताया जाता है। घायल युवक अतरसुवा टोला निवासी नाटा चौधरी के पुत्र गुल्ली यादव है। हरिशंकर के शव को काफी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से दो घंटे बाद बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना की जानकारी जैसे ही स्वजनों को हुई सभी में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की अहले सुबह हरदिया मोड़ पर सड़क किनारे दोनों युवक बालू खरीदने पहुंचे थे। इसी बीच बालू लदा ट्रक हरदिया मोड़ पर साइड कर रहा था। तभी ट्रक की चपेट में दोनों युवक आ गए। घटनास्थल पर ही हरिशंकर यादव की मौत हो गई, जबकि गुल्ली यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। मौत की सूचना पाकर स्वजन घटनास्थल पर पहुंचा गए। वहीं घटना के सूचना पाकर मौके पर सराय ओपी के पुअनी रामबालक यादव पहुंचा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया। ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा। मृतक तीन भाई में सबसे छोटा था। जो बालू खरीद-ब्रिकी का काम करते थे। मृतक के एक पुत्री खुशी कुमारी, पत्नी तारा देवी हैं। घटना के बाद से ही स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी