अली इमाम हत्या मामले में एक नामजद समेत अन्य पर प्राथमिकी

थाना क्षेत्र के पडरौना चंवर स्थित ईंट-भट्ठा के पास धारदार हथियार से युवक की हत्या कर शव को फेंके जाने के मामले में मृतक के पिता के बयान पर एक नामजद समेत अन्य अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले में मृतक मो. अली इमाम उर्फ गब्बर के पिता अनवारुल हक ने गांव के ही अभय राम समेत अन्य को आरोपित किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 05:01 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 05:01 PM (IST)
अली इमाम हत्या मामले में एक नामजद समेत अन्य पर प्राथमिकी
अली इमाम हत्या मामले में एक नामजद समेत अन्य पर प्राथमिकी

सिवान । थाना क्षेत्र के पडरौना चंवर स्थित ईंट-भट्ठा के पास धारदार हथियार से युवक की हत्या कर शव को फेंके जाने के मामले में मृतक के पिता के बयान पर एक नामजद समेत अन्य अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले में मृतक मो. अली इमाम उर्फ गब्बर के पिता अनवारुल हक ने गांव के ही अभय राम समेत अन्य को आरोपित किया है। वहीं पुलिस आरोपित अभय राम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस कई बिदुओं की जांच कर घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मोबाइल कॉल डिटेल्स व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद शीघ्र ही हत्या का खुलासा हो जाएगा। पुलिस विभिन्न बिदुओं पर जांच कर रही है। शीघ्र ही अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि रविवार की सुबह थाना क्षेत्र के पडरौना चंवर स्थित ईंट-भट्ठा के पास एक शव बरामद किया गया था। शव की पहचान मुफस्सिल थानाक्षेत्र के बलेथा निवासी मो. अली इमाम उर्फ गब्बर के रूप में की गई थी। पुलिस ने घटनास्थल से पल्सर बाइक भी बरामद की थी।

स्वजनों की मानें तो शनिवार की शाम मो. अली इमाम उर्फ गब्बर के मोबाइल पर किसी का कॉल आया। कॉल आने के बाद अली इमाम अपनी बाइक से गांव के ही अभय राम के साथ लौवान शिव मंदिर के पास पहुंचा। वह शिव मंदिर के पास अपनी बाइक के पास अभय राम को रोककर खुद आगे की ओर बढ़ गया था। तभी पूर्व से घात लगाए कुछ लोगों ने मो. अली इमाम पर धारदार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था और शव को पडरौना चंवर स्थित ईंट-भट्ठा के पास फेंक दिया था। स़्वजनों को घटना की जानकारी अभय राम ने दी तो स्वजन खोजबीन में लग गए। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया था। रविवार की अल सुबह पडरौना चंवर स्थित ईंट-भट्ठा के पास शव मिलने की जानकारी हुई।

घटना के दूसरे दिन स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल :

मो. अली इमाम उर्फ गब्बन की मौत के दूसरे दिन भी गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ था। मृतक की पत्नी गुड़िया खातून, पिता अनवारुल हक समेत अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मो. अली को दो पुत्र तथा दो पुत्री हैं। सभी अपने पिता को याद का रो रहे हैं। आसपास के ग्रामीण स्वजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे।

chat bot
आपका साथी