महाराजगंज-मशरख पैसेंजर ट्रेन अंडा लदी मैजिक वैन से टकराई

या। वहीं ट्रेन अपने संग गाड़ी को करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए लेकर प्लेटफॉर्म पर चली आई। जिससे अंडा का जर्दी प्लेटफॉर्म पर फैल गया। घटना के बाद मैजिक गाड़ी का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। थोड़ी देर बाद कुछ लोग क्षतिग्रस्त वैन को लेकर भी फरार हो गए। जानकारी के अनुसार सुबह करीब

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 05:50 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 11:37 PM (IST)
महाराजगंज-मशरख पैसेंजर ट्रेन अंडा लदी मैजिक वैन से टकराई
महाराजगंज-मशरख पैसेंजर ट्रेन अंडा लदी मैजिक वैन से टकराई

सिवान। महाराजगंज-मशरख रेल खंड के भगवानपुर हाट स्थित बड़कागांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास मंगलवार की सुबह महाराजगंज- मशरख पैसेंजर ट्रेन एक अंडा लदे मैजिक वैन से टकरा गई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं रही, लेकिन गाड़ी पर लदा अंडा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं ट्रेन अपने संग गाड़ी को करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए लेकर प्लेटफॉर्म पर चली आई। जिससे अंडा का जर्दी प्लेटफॉर्म पर फैल गया। घटना के बाद मैजिक गाड़ी का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। थोड़ी देर बाद कुछ लोग क्षतिग्रस्त वैन को लेकर भी फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार सुबह करीब 8.40 बजे महाराजगंज की तरफ से आ रही ट्रेन मशरख की ओर जा रही थी और रेलवे फाटक खुला था। इसी बीच अंडा लदा मैजिक वैन के चालक ने तेज रफ्तार में क्रॉसिग पार करने की कोशिश की, इसी क्रम में गाड़ी का पिछला हिस्सा ट्रेन से टकरा गया। घटना के बाद मैजिक का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। रेल लाइन पर बिजली का काम कर रहे कुछ मजदूरों ने बताया कि रेल खंड पर बड़कागांव स्टेशन के पश्चिम केबिन एलसी नंबर 10 एस का फाटक हमेशा खुला रहता है। ट्रेन आती-जाती है लेकिन यह गेट खुले रहता है। इस केबिन पर गेटमैन नहीं है। ग्रामीणों ने बताया कि इतनी बड़ी घटना के घंटों बाद भी स्थानीय थाना अथवा रेल पुलिस जायजा लेने तक नहीं पहुंची। स्टेशन पर 12.30 बजे मशरख से आने वाली ट्रेन का इंतजार कर रही महिला यात्री क्रमश :राधिका देवी, विमला देवी, कमलावती देवी,मंजू देवी, सुमन कुमारी, चिता कुमारी ने बताया कि घटना के बाद जब हमलोग पहुंचे तो प्लेटफॉर्म पर अंडा पड़ा हुआ था और उसी समय कुछ लोग क्षतिग्रस्त मैजिक वैन को लेकर जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी