सिवान में चार दुकानों का शटर तोड़कर नकद सहित दो लाख की चोरी

नगर थाना क्षेत्र के दाहा नदी पुल समीप स्थित चार दुकानों में शनिवार की देर रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर नकदी सहित दो लाख रुपए के सामान की चोरी की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 10:02 PM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 10:02 PM (IST)
सिवान में चार दुकानों का शटर तोड़कर नकद सहित दो लाख की चोरी
सिवान में चार दुकानों का शटर तोड़कर नकद सहित दो लाख की चोरी

सिवान । नगर थाना क्षेत्र के दाहा नदी पुल समीप स्थित चार दुकानों में शनिवार की देर रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर नकदी सहित दो लाख रुपए के सामान की चोरी की। रविवार की सुबह एक साथ चार दुकानों में चोरी की घटना की सूचना मिलते ही दुकानदारों में सनसनी फैल गई। सभी दुकानदार अपनी अपनी दुकान समीप पहुंचे तो दुकान के शटर को टूटा देख भौंचक रह गए। उन्होंने इसकी सूचना नगर थाना को दी। जिन दुकानों में चोरी हुई है उनमें कपड़ा, जूता-चप्पल, फैंसी स्टोर के साथ एक अन्य शामिल है। जांच को पहुंची पुलिस ने एक दुकान में लगे सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर चोरों का पता लगाने में जुट गई है। पीड़ित कपड़ा दुकानदार दीपक कुमार ने बताया कि शनिवार की शाम दुकान बंद कर घर चल गया था। सुबह पास के दुकानदारों ने चोरी की सूचना दी। इसके बाद दुकान पर आकर देखा तो अज्ञात चोरों ने शटर को तोड़कर दुकान से 25 हजार के सामान की चोरी कर ली गई थी। बताया कि चोरों में एक ने अपना कपड़ा बदला है और पुराने कपड़े को छोड़ दिया है। जब कपड़े की तलाशी ली गई तो उसमें से एक आधार कार्ड, आभूषण दुकान का बिल मिला है। जिसे गश्त दल को दे दिया गया है। दूसरी चोरी नौशाद आलम के जूता-चप्पल की दुकान में हुई है। नौशाद ने बताया कि चार हजार नकद सहित 35 हजार का सामान चोरी हुई है। तीसरी चोरी मनीषा फैंसी स्टोर में हुई है। दुकान मालिक हरेंद्र माझी ने बताया कि 40 हजार नकद व करीब 75 हजार का सामान चारी हुई है। वहीं चौथी चोरी जिस दुकान में हुई वह दुकान मालिक खबर प्रेषण तक घटना स्थल पर नहीं पहुंच सके थे। वहीं चोरी की घटना से नाराज दुकानदारों ने गश्ती में लापरवाही का आरोप पुलिस पर लगाया।

कोरम पूरा करने में जुटी पुलिस शहर में चोरी की घटना को लेकर अन्य दुकानदारों में भय व्याप्त हो गया है। ठंड बढ़ते ही शहर की दुकानों में चोरी की घटनाएं आम हो जाती हैं। पिछले कुछ वर्षों से अक्सर ठंड के दिनों में जब कोहरे की चादर से शहर ढका रहता है तो चोर शहर के विभिन्न मोहल्लों में स्थित दुकानों को अपना निशाना बनाते हैं। बावजूद इसके आज तक पुलिस इन चोरों को गिरफ्तार नहीं कर पाती है और चोरी की सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर कोरम पूरा करने में जुट जाती है।

chat bot
आपका साथी