नदी में डूबने से वृद्ध की मौत, स्वजनों में मचा कोहराम

थाना क्षेत्र के चित्तौर गांव में शुक्रवार की शाम नदी में डूबने से एक वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध का शव शनिवार की सुबह नदी से बरामद किया गया। मृतक गांव के ही गोपाल ठाकुर बताए जाते हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 04:14 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 06:40 PM (IST)
नदी में डूबने से वृद्ध की मौत, स्वजनों में मचा कोहराम
नदी में डूबने से वृद्ध की मौत, स्वजनों में मचा कोहराम

सिवान । थाना क्षेत्र के चित्तौर गांव में शुक्रवार की शाम नदी में डूबने से एक वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध का शव शनिवार की सुबह नदी से बरामद किया गया। मृतक गांव के ही गोपाल ठाकुर बताए जाते हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बताया जाता है कि गोपाल ठाकुर शुक्रवार की शाम गांव के उत्तर दिशा में नदी की ओर शौच करने गए थे। इस दौरान उनका पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चले गए और डूबने से उनकी मौत हो गई। जब वे देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो स्वजनों को चिता हुई। स्वजन उनकी खोजबीन करने लगे, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल पाया। गांव के ग्रामीण शनिवार की सुबह शौच करने के लिए नदी की ओर गए थे तो एक वृद्ध का शव पानी में उपलाता हुआ देखा। इसकी सूचना मिलते ही स्वजन एवं काफी संख्या में ग्रामीण नदी के पास पहुंच गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को नदी से बाहर निकाला। पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक को तीन पुत्र हैं, जो सभी अविवाहित हैं। थानाध्यक्ष कैप्टन शाहनवाज ने बताया कि आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी