top menutop menutop menu

CM नीतीश ने की NDA प्रत्याशी को जिताने की अपील, अरे.. ये क्या कह गए सुशील मोदी

सिवान, जेएनएन। सिवान के दरौंदा सीट पर होनेवाले लोकसभा उपचुनाव को लेकर आज एनडीए की एकजुटता एक मंच पर दिखी , जब सीएम नीतीश कुमार, लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी एक साथ चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। मंच से नीतीश कुमार ने जहां एनडीए प्रत्याशी को चुनाव में जीत दिलाने की जनता से अपील की तो वहीं सुशील मोदी ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष को धमकी दे डाली।

भाजपा नेता को सुशील मोदी ने दी धमकी-अजय सिंह को समर्थन दें, वरना

सिवान में चुनावी सभा को सबसे पहले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने संबोधित किया और कहा कि चार महीने जो मोदी जी की लहर कायम थी वह उप चुनाव में भी कायम रहनी चाहिए। इसके साथ ही सुशील मोदी ने निर्दलीय उम्मीदवार व्यास सिंह जो वर्तमान में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष पद पर हैं, उन्हें चेतावनी देते हुए कहा कि आज शाम पांच बजे तक अगर उन्होंने अजय सिंह को समर्थन नहीं किया तो उन्हें मैं पार्टी से निष्कासित कर दूंगा। 

रामविलास पासवान ने कहा-नीतीश कुमार ही फिर होंगे एनडीए का चेहरा 

उसके बाद सभा को लोजपा अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने संबोधित किया और नीतीश के नेतृत्व में ही एनडीए के चुनाव लड़ने की बात कही। पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए के मुख्यमंत्री वर्तमान में हैं और आने वाले चुनाव में भी यही एनडीए के सीएम रहेंगे।

सीएम नीतीश ने कहा-एनडीए का गठबंधन मजबूत है, मिलकर काम करेंगे

पासवान के बाद सीएम नीतीश ने सभा को संबोधित किया और जनता से अपील करते हुए कहा कि मुझे यकीन है कि आप लोग अजय सिंह को चुनाव में जीत दिलाएंगे। नीतीश कुमार ने कहा कि हमने समाज के हर तबके के विकास के लिए काम किया है, एनडीए गठबंधन में एकजुटता है, किसी के चक्कर में नहीं आना है।

उन्होंने कहा कि बिहार को आगे बढ़ा रहे हैं, हमलोगों का संकल्प है कि अब बिहार को पिछड़ा राज्य नहीं रहने देंगे, बल्कि विकसित राज्य बनाएंगे। पूरे इलाके का विकास नहीं, सभी के उत्थान के लिए काम करेंगे। इस दौरान एक बार भी सीएम ने लालू परिवार या विपक्ष पर तंज कसने जैसी कोई बात नहीं की। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.