बाइक की टक्कर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत

थाना क्षेत्र हिलसड़-ब्रह्मस्थान पथ पर बुधवार की शाम बाइक की धक्का से घायल साइकिल सवार की मौत हो गई। मृतक भीखमपुर निवासी खोदाद्दीन का पुत्र शौकत अली बताया जाता है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शौकत अली बुधवार की शाम साइकिल से घर लौट रहा था

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 06:13 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 06:13 PM (IST)
बाइक की टक्कर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत
बाइक की टक्कर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत

सिवान। थाना क्षेत्र हिलसड़-ब्रह्मस्थान पथ पर बुधवार की शाम बाइक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत हो गई। मृतक भीखमपुर निवासी खोदाद्दीन का पुत्र शौकत अली बताया जाता है। घटना के बाद बाइक सवार फरार हो गया। मौत की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

बताया जाता है कि शौकत अली (60) अपनी साइकिल से हिलसड़ से अपने घर भीखमपुर जा रहे थे तभी हिलसड़ बगीचा के पास सामने से तेज गति से आ रही बाइक के चालक ने उन्हें धक्का मार दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के ग्रामीणों ने उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लाया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल आने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। शौकत अली की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ दरवाजे पर एकत्रित हो गई और लोगों ने परिजनों को सांत्वना दी।

chat bot
आपका साथी