सूडान से अमित का नहीं आया शव, ग्रामीणों का प्रदर्शन

फोटो- 10 सिव 4 - मौत पर परिजन ने सुडान सरकार पर लगाया लापरवाही का आरोप हताशा संस महाराजगंज (सिवान) अनुमंडल क्षेत्र के कपियां जागीर गांव के एक युवक की सूडान में मौत पर के बाद शव मिलने में देरी को लेकर मंगलवार को कपिया जागीर के सैकड़ों ग्रामीणों ने मांझी-बरौली पथ को जाम कर आक्रोश जताया। ग्रामीण शशिकांत तिवारी ईश्वर पांडेय हरेश सिंह दिग्विजय तिवारी जितेंद्र तिवारी दर्वेश आनंद सिंह दीवाकर तिवारी नवीन कुमार सिंह बबलू सिंह ने बताया कि अमित तिवारी की मौत सात दिन पहले हो गई थी लेकिन अभी तक वहां से शव नहीं आ सका। हम लोगों ने स्थानीय सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को भी इससे अवगत करा चुके हैं। ज्ञात हो कि महाराजगंज थाना क्षेत्र के कपिया जागीर गांव निवासी गजेंद्र तिवारी के पुत्र अमित तिवारी की मौत सूडान की राजधानी खार्तूम स्थित एक फैक्ट्री में काम करने के दौरान टैंक फटने से इसकी चपेट आकर हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 05:39 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 05:39 PM (IST)
सूडान से अमित का नहीं आया शव, ग्रामीणों का प्रदर्शन
सूडान से अमित का नहीं आया शव, ग्रामीणों का प्रदर्शन

सिवान। अनुमंडल क्षेत्र के कपियां जागीर गांव के एक युवक की सूडान में मौत के बाद शव मिलने में देरी को लेकर मंगलवार को कपिया जागीर के सैकड़ों ग्रामीणों ने मांझी-बरौली पथ को जाम कर आक्रोश जताया। ग्रामीण शशिकांत तिवारी, ईश्वर पांडेय, हरेश सिंह, दिग्विजय तिवारी, जितेंद्र तिवारी, दर्वेश आनंद सिंह, दिवाकर तिवारी, नवीन कुमार सिंह, बबलू सिंह ने बताया कि अमित तिवारी की मौत सात

दिन पहले हो गई थी, लेकिन अभी तक वहां से शव नहीं आ सका। हम लोगों ने स्थानीय सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को भी इससे अवगत करा चुके हैं। ज्ञात हो कि महाराजगंज थाना क्षेत्र के कपिया जागीर गांव निवासी गजेंद्र तिवारी के पुत्र अमित तिवारी की मौत सूडान की राजधानी खार्तूम स्थित एक फैक्ट्री में काम करने के दौरान टैंक फटने से इसकी चपेट आकर हो गई थी।

chat bot
आपका साथी