मिनी गन फैक्ट्री संचालन मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार

24 जुलाई की देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरहन गोपाल गांव में अवैध रूप से संचालित हो रहे मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन पुलिस ने किया था। अवैध हथियार बनाने व बेचने में फरार चल रहे आरोपित हुसैनगंज थाना के तेतरिया के नवाब उर्फ नवाबुद्दीन को उसके घर से पुलिस ने बुधवार की देर रात छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 05:40 PM (IST) Updated:Fri, 02 Oct 2020 05:05 AM (IST)
मिनी गन फैक्ट्री संचालन मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार
मिनी गन फैक्ट्री संचालन मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार

सिवान । 24 जुलाई की देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरहन गोपाल गांव में अवैध रूप से संचालित हो रहे मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन पुलिस ने किया था। अवैध हथियार बनाने व बेचने में फरार चल रहे आरोपित हुसैनगंज थाना के तेतरिया के नवाब उर्फ नवाबुद्दीन को उसके घर से पुलिस ने बुधवार की देर रात छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया।

मामले में नगर थाना इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित ने बताया कि मिनी गन फैक्ट्री मामले में फरार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद उसे गुरुवार को जेल भेज दिया गया। बता दें कि पुलिस ने जब बरहन गांव में छापेमारी की थी तो एक मकान से कुछ निर्मित हथियार, बड़ी संख्या में हथियारों के अ‌र्द्धनिर्मित पार्ट पूर्जा एवं हथियार बनाने के औजार बरामद हुए थे। इसमें चार लोगों की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी