सजायाफ्ता फरार अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के चकरी पंचायत के गड़वार निवासी नारायण चौबे की हत्याकांड में फरार चल रहा सजायाफ्ता बबलू राजभर को स्थानीय पुलिस ने गुठनी थाने की छापेमारी टीम के सहयोग से गुरुवार की देर शाम में टड़वा परसिया से गिरफ्तार कर लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 05:37 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 05:37 PM (IST)
सजायाफ्ता फरार अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार
सजायाफ्ता फरार अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिवान । थाना क्षेत्र के चकरी पंचायत के गड़वार निवासी नारायण चौबे की हत्याकांड में फरार चल रहा सजायाफ्ता बबलू राजभर को स्थानीय पुलिस ने गुठनी थाने की छापेमारी टीम के सहयोग से गुरुवार की देर शाम में टड़वा परसिया से गिरफ्तार कर लिया गया।

ज्ञात हो कि 29 अप्रैल 2010 को गड़वार गांव के नारायण चौबे की एक पंचायती के दौरान उनके दरवाजे पर दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक की पत्नी संगीता देवी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी जिसमें मुखिया मंगल राम, जितेंद्र चौबे, बबलू राजभर व मुकेश गोड़ को आरोपित किया गया था। चारों को न्यायालय द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। सजा सुनाने के दौरान ही दो अभियुक्त बबलू राजभर व मुकेश गोड़ फरार हो गए थे। अभी भी उस कांड एक आजीवन सजायफ्ता अभियुक्त मुकेश गोड़ फरार है। मुखिया मंगल राम व जितेंद्र चौबे आजीवन सजा काट रहे हैं। वहीं मृतक नारायण चौबे के भतीजा मनीष चौबे ने बताया कि इन अभियुक्तों द्वारा धमकी दी जा रही थी कि समझौता कर लो अन्यथा अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। बबलू की गिरफ्तारी से थोड़ी राहत मिली है लेकिन अन्य फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी पुलिस जल्द कर करे।

chat bot
आपका साथी