करंट लगने से महिला की मौत, स्वजनों में मचा कोहराम

थाना क्षेत्र के भठही मठिया गांव में गुरुवार की देर रात्रि करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई। मृतका गांव के ही बालदेव शर्मा की पत्नी सूर्यावती देवी है। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Nov 2020 05:30 PM (IST) Updated:Fri, 06 Nov 2020 05:30 PM (IST)
करंट लगने से महिला की मौत, स्वजनों में मचा कोहराम
करंट लगने से महिला की मौत, स्वजनों में मचा कोहराम

सिवान । थाना क्षेत्र के भठही मठिया गांव में गुरुवार की देर रात्रि करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई। मृतका गांव के ही बालदेव शर्मा की पत्नी सूर्यावती देवी है। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया।

बताया जाता है कि सूर्यावती देवी गुरुवार की देर रात अपने घर के बाहर किसी कार्य के लिए निकली थी। तभी मैरवा से गुठनी की तरफ जा रहे एक पिकअप ने बिजली के खंभे में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे विद्युत का पोल टूटकर जमीन पर गिर गया तथा उसके तार के संपर्क में आने से सूर्यावती देवी की मौत घटनास्थल पर हो गई। टक्कर की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य जब घर के बाहर निकले तो सूर्यावती देवी को मृत पाकर दहाड़ मारकर रोने लगे। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग को फोन का विद्युत आपूर्ति बंद कराया। शुक्रवार की सुबह पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। प्रखंड प्रमुख कामोद नारायण सिंह, उप प्रमुख रवींद्र पासवान, सत्यदेव राम, मुखिया पति संजय मिश्र सहित दर्जनों लोग पीड़ित परिवार के घर पहुंच उन्हें सांत्वना दी। परिजनों की मानें तो अभी तक किसी तरह की मुआवजा राशि नहीं मिली है। वहीं बीडीओ धीरज कुमार दुबे ने बताया कि शीघ्र ही स्वजनों को मुआवजा दिया जाएगा। बताया जाता है कि मृतका के पति बालदेव शर्मा मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाते हैं। इनकी मृत्यु से परिवार के समक्ष भरण-पोषण का संकट पैदा हो गया है। परिवार के सदस्य चिंतित हैं।

chat bot
आपका साथी