सड़क दुर्घटना में घायल छात्र की मौत, स्वजनों में कोहराम

सिवान-छपरा मुख्य पथ पर दारौंदा रेलवे ढाला के समीप शनिवार को हुई दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए थे। सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 04:20 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 04:20 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में घायल छात्र की मौत, स्वजनों में कोहराम
सड़क दुर्घटना में घायल छात्र की मौत, स्वजनों में कोहराम

सिवान । सिवान-छपरा मुख्य पथ पर दारौंदा रेलवे ढाला के समीप शनिवार को हुई दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए थे। सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था । इसमें से एक की स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। पटना जाने के क्रम में ही रास्ते में मौत हो गई। मृतक दारौंदा थाना क्षेत्र के सादपुर निवासी रामेश्वर भगत का पुत्र विनय कुमार बताया जाता है। उसकी मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि विनय कुमार अपने एक रिश्तेदार की बाइक से दारौंदा स्थित अपने भाई की मोबाइल की दुकान पर जा रहा था। इसी दौरान दारौंदा रेलवे ढाला के समीप छपरा की तरफ से तेज गति से आ रहे एक बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां विनय कुमार की स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने भी बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के दौरान विनय की रास्ते में मौत हो गई।

मां समेत स्वजनों का रो- रोकर है बुरा हाल :

विनय कुमार पिछले वर्ष इंटर पास कर स्नातक में नामांकन कराया था। वह चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। उसकी मौत के बाद मां सुगांती देवी, पिता रामेश्वर भगत, भाई विवेक कुमार, विपिन कुमार, विशाल कुमार आदि स्वजनों का रो-रोकर बुरा है। आसपास के ग्रामीण स्वजनों को ढांढ़स बंधा रहे थे।

chat bot
आपका साथी