'ए मुखिया जी मन होखे त बोली' गाने की धुन पर जीत का जश्न व विजय जुलूस का वीडियो वायरल

सीतामढ़ी के डुमरा प्रखंड की एक पंचायत में मुखिया पद पर जीत के जश्न में विजय जुलूस निकला और समर्थकों ने भोजपुरी फिल्मों के गायक-अभिनेता पवन सिंह के गाने-ए मुखिया जी मन होखे त बोली और डीजे की धुन पर खूब ठुमके लगाए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:01 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 12:01 AM (IST)
'ए मुखिया जी मन होखे त बोली' गाने की धुन पर जीत का जश्न व विजय जुलूस का वीडियो वायरल
'ए मुखिया जी मन होखे त बोली' गाने की धुन पर जीत का जश्न व विजय जुलूस का वीडियो वायरल

सीतामढ़ी । सीतामढ़ी के डुमरा प्रखंड की एक पंचायत में मुखिया पद पर जीत के जश्न में विजय जुलूस निकला और समर्थकों ने भोजपुरी फिल्मों के गायक-अभिनेता पवन सिंह के गाने-'ए मुखिया जी मन होखे त बोली' और डीजे की धुन पर खूब ठुमके लगाए। चुनावी फिजां में मुखिया जी वाला गाना जबरदस्त जलवा बिखेर रहा है। इंटरनेट मीडिया पर जश्न मनाता वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मुरादपुर पंचायत में विजेता मुखिया के समर्थकों का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि जीत के जश्न में विजय जुलूस निकला है और डीजे पर गाने की धुन के साथ समर्थक मग्न होकर ठुमके लगा रहे हैं। प्रशासनिक रोक के बावजूद विजय जुलूस का निकलना और कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन कर इस तरह से जश्न मनाने को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस पंचायत से संजीव कुमार बाजितपुरी मुखिया निर्वाचित हुए हैं। उनको 1643 वोट हासिल हुए हैं तो उनके सामने निकटतम प्रतिद्वंद्वी अंचली देवी थीं जिनको 1430 वोट आए हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों नानपुर प्रखंड में जीत के जश्न में ही विजयी प्रत्याशी के समर्थकों व पुलिस में भिड़ंत हो गई थी। विजय जुलूस में डीजे की धुन पर समर्थक हुल्लड़बाजी कर रहे थे, जिसको रोकने गई पुलिस टीम पर हमला हो गया था और इसको लेकर काफी बवाल हुआ था। पुलिस ने इस मामले में निर्वाचित मुखिया के पुत्र समेत डेढ़ दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया था। बोले मुखिया-मैं खुद कानून का जानकार, बदनाम करने की साजिश

उधर, निर्वाचित मुखिया ने इस पूरे प्रकरण को विरोधियों की साजिश करार दिया है और कहा है कि हार से बौखलाए विरोधी इस तरह से बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं खुद कानून का जानकार हूं, हाईकोर्ट में प्रैक्टिस कर रहा था। मेरे पिता जी सब-इंस्पेक्टर हैं। मैं ऐसा कोई कृत्य नहीं कर सकता जिससे कानून का उल्लंघन होता हो। रही बात जीत के दिन की तो उस दिन जीत की घोषणा के बाद सीधे अपनी गाड़ी से आए और रास्ते में लोगों को अभिनंदन-बधाई देते हुए घर लौट आए। वह कोई पुराना वीडियो है जिसको मेरे साथ एडिट करके बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी