लूट के सामान के साथ तीन गिरफ्तार, पिकअप वैन, तीन बाइक व टेंपो जब्त

सुप्पी। थाना क्षेत्र के बोकठा टोला से छापेमारी कर लूट के सामान के साथ तीन व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एक पिकअप वैन कबाड़ के सामान आर्र 3 अपाचे बाइक बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 01:01 AM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 01:01 AM (IST)
लूट के सामान के साथ तीन गिरफ्तार, पिकअप वैन, तीन बाइक व टेंपो जब्त
लूट के सामान के साथ तीन गिरफ्तार, पिकअप वैन, तीन बाइक व टेंपो जब्त

सुप्पी। थाना क्षेत्र के बोकठा टोला से छापेमारी कर लूट के सामान के साथ तीन व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एक पिकअप वैन कबाड़ के सामान आर्र 3 अपाचे बाइक बरामद की। पकड़े गए तीनों व्यक्तियों की पहचान बोकठा गांव निवासी आदित्य आनंद, कृष्ण कुमार सिंह और पिटु साह के रूप में हुई है। उधर, 178 बोतल नेपाली सोफी शराब के साथ पुलिस ने थाना गेट के सामने से एक टेंपो समेत दो धंधेबाजा को पकड़ा। पकड़े गए धंधेबाज की पहचान सीतामढ़ी के बसवरिया निवासी रामनाथ साह और बैरगनिया के मसहा गांव निवासी सुशीला देवी के रूप में हुई है। एक और मामले में थाना पुलिस ने ढेंग स्टेशन के समीप से शराब के नशे में एक व्यक्ति को पकड़ा जिसके पास से 4 बोतल नेपाली सौंफी शराब बरामद की गई। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान रतनपुर निवासी गौरी राउत के रूप में हुई है। पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

दवा दुकान की जांच में मिली अनियमितता

सुरसंड, संस : डीएम के निर्देश पर बुधवार को दवा दुकानों की जांच की गई। ड्रग इंस्पेक्टर नवीन कुमार एवं अरुण कुमार द्वारा दवा दुकान की जांच की गई। ड्रग इंस्पेक्टर के अनुसार सुनील मेडिकल नामक दुकान में पशु एवं मनुष्य की दवा एक साथ रखकर बेची जा रही थी। साथ ही दुकान में न तो फार्मासिस्ट था और न ही कई दवाओं का क्रय - विक्रय रसीद दुकानदार द्वारा प्रस्तुत किया गया। बताया कि दुकान में और भी कई अनियमितता पायी गई है। ड्रग इंस्पेक्टर द्वारा कुछ दवाओं का सैंपल लैब जांच के नाम पर अपने साथ ले जाया गया। दुकानदार सुनील कुमार ने बताया कि ड्रग इंस्पेक्टर द्वारा उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया। जांच के दौरान दवा बिक्री पर पूर्ण रोक लगा दी गई थी।

chat bot
आपका साथी