गड्ढ़े में डूबकर किशोरी की मौत, स्वजनों में कोहराम

सीतामढ़ी। इलाके में बाढ़-बरसात की वजह में बने गड्ढ़े जानलेवा बनने लगे है। रविवार की सुबह थाना क्षेत्र के बसहिया शेख वार्ड छह स्थित चिमनी के पास बने गड्ढ़े में डूबकर 15 वर्षीया किशोरी की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:57 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:57 PM (IST)
गड्ढ़े में डूबकर किशोरी की मौत, स्वजनों में कोहराम
गड्ढ़े में डूबकर किशोरी की मौत, स्वजनों में कोहराम

सीतामढ़ी। इलाके में बाढ़-बरसात की वजह में बने गड्ढ़े जानलेवा बनने लगे है। रविवार की सुबह थाना क्षेत्र के बसहिया शेख वार्ड छह स्थित चिमनी के पास बने गड्ढ़े में डूबकर 15 वर्षीया किशोरी की मौत हो गई। मृतका की पहचान बसहिया शेख वार्ड छह निवासी नवल राय की पुत्री रंजना कुमारी के रूप में की गई। इसके बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद थानाध्यक्ष राज कौशल के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पिपराही थाना पुलिस ने मामले की जांच की। वहीं पोस्टमार्टम करा शव को स्वजन को सौंप दिया। घटना के बाद मृतका के स्वजनों की चीत्कार से इलाका दहल गया है। बताया गया हैं कि, रंजना कुमारी रविवार की सुबह मार्निंग वाक के लिए चिमनी के पास स्थित अपने खेत की ओर निकली थी। लेकिन दोपहर बाद तक वह नहीं लौटी। इसके बाद स्वजनों ने खोज करनी शुरू की। इस क्रम में उसका शव गड्ढ़े के पानी से उपलाता मिला। स्थानीय लोगों द्वारा शव को निकाल इसकी सूचना पुलिस और स्वजनों को दी गई। बताया जा रहा हैं कि, पांव फिसलने के कारण किशोरी गड्ढ़े में गिर गई। जिसमें डूबकर उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद मो. शमशाद आलम, सरपंच संघ के प्रखंड अध्यक्ष नुरुल होदा उर्फ चुन्नू, पूर्व उप मुखिया संतोष कुमार सोनी, मजरुल हक व विक्रम कुमार आदि ने घटना स्थल पर पहुंचकर स्वजनों को सांत्वना दी।

------------------------

बाढ़-बारिश के पानी से जूझ रहे हैं आप तो हमें बताएं शहर से लेकर गांवों तक कहीं बाढ़ तो कहीं बरसाती पानी से तबाही का आलम है। शहरी क्षेत्रों में जलजमाव से नाव चलाने की नौबत है। अगर, अपने इलाके में ऐसी समस्या से जूझ रहे हैं तो हमें सूचित करें। हम आपकी बातों को अखबार के माध्यम से जनप्रतिनिधियों व प्रशासन तक पहुंचाएंगे। हमारे वाटसएप 8429020224 पर जलजमाव की फोटो और उससे संबंधित जानकारी अपने नाम-पता के साथ भेजें।

chat bot
आपका साथी