एसएसबी ने टेंपो पर लदी शराब के साथ तीन धंधेबाजों को किया गिरफ्तार

सीतामढ़ी। बसबीट्टा एसएसबी 20वीं बटालियन के जवानों ने गुरुवार की शाम इंडो-नेपाल बॉर्डर पिलर संख्या 338/8 के समीप से 70 बोतल नेपाली सौंफी शराब के साथ एक बिना नंबर के टेंपो को जब्त कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:40 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:40 PM (IST)
एसएसबी ने टेंपो पर लदी शराब के साथ तीन धंधेबाजों को किया गिरफ्तार
एसएसबी ने टेंपो पर लदी शराब के साथ तीन धंधेबाजों को किया गिरफ्तार

सीतामढ़ी। बसबीट्टा एसएसबी 20वीं बटालियन के जवानों ने गुरुवार की शाम इंडो-नेपाल बॉर्डर पिलर संख्या 338/8 के समीप से 70 बोतल नेपाली सौंफी शराब के साथ एक बिना नंबर के टेंपो को जब्त कर लिया। वही, तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया। धंधेबाजों की पहचान थाना क्षेत्र के सोनौल महोदय गांव निवासी धर्मवीर साह, डायन कोठी गांव के विनोद राम तथा रीगा थाना क्षेत्र के इमली बाजार निवासी अभिषेक कुमार के रूप में की गई है। कैंप कमांडर इंस्पेक्टर श्रीराम शर्मा ने बताया कि जब्त् शराब, टेंपो व गिरफ्तार तीनों धंधेबाज को शुक्रवार को अग्रेतर कार्रवाई के लिए उत्पाद विभाग को सौंप दिया गया।

शराब बरामदगी मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार

बथनाहा, संस: सहियारा थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के पोखरभिडा गांव के समीप शराब मामले के फरार प्राथमिकी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के सोनार गांव निवासी अमर राम के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार, विगत 19 जुलाई की अहले सुबह रीगा-मेजरगंज पथ के पोखरभिडा मोड़ के समीप 5 लीटर महुआ मिठ्ठा निर्मित चुलाई देसी शराब जब्त की गई थी। उस समय इसी गांव के बुधन राम को गिरफ्तार किया गया था। जबकि अमर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला था। नेपाली सौंफी शराब व चार बाइक बरामद

सुप्पी, संसू: थाना क्षेत्र के घरवारा पुल के पास से 1530 बोतल नेपाली सौंफी शराब के साथ चार बाइक बरामद की। थाना प्रभारी मंजर अहमद खान ने बताया कि गश्ती के दौरान घरवारा पुल के पास से चार दुपहिया वाहन और 459 लीटर नेपाली सौंफी शराब बरामद की गई। जबकि शराब धंधेबाज फरार हो गए। मामले में अज्ञात शराब धंधेबाजों पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी