स्कूल में हंगामा, तीन विद्यालओं का पढ़ाई बाधित

बैरगनिया प्रखंड के बराही मिडिल स्कूल में व्याप्त अनियमितता एवं हेडमास्टर को बर्खास्त करने की मांग को लेकर छात्र तीसरे दिन सोमवार को भी कक्षा का बहिष्कार कर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Dec 2018 01:28 AM (IST) Updated:Tue, 18 Dec 2018 01:28 AM (IST)
स्कूल में हंगामा, तीन विद्यालओं का पढ़ाई बाधित
स्कूल में हंगामा, तीन विद्यालओं का पढ़ाई बाधित

सीतामढ़ी। बैरगनिया प्रखंड के बराही मिडिल स्कूल में व्याप्त अनियमितता एवं हेडमास्टर को बर्खास्त करने की मांग को लेकर छात्र तीसरे दिन सोमवार को भी कक्षा का बहिष्कार कर हंगामा किया। स्कूल के छात्र -छात्राओं ने कक्षा का बहिष्कार कर हेडमास्टर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। छात्र मनोज कुमार, सन्नी कुमार, प्रदीप कुमार, अरुण कुमार, छात्रा सबीना खानम आदि के साथ कई छात्रों का कहना था कि हेडमास्टर को हटाकर दूसरे को भेजा जाए ताकि शैक्षणिक माहौल में सुधार हो सके। सीआरसीसी जमीर अनवर ने बताया कि शुक्रवार से ही छात्र कक्षा का बहिष्कार कर आंदोलन करते हुए हेडमास्टर के विरुद्ध करवाई की मांग कर रहे हैं। कहा कि पोशाक, छात्रवृति की राशि का गबन का आरोप गलत है। मिड डे मील का संचालन नियमित होता है। बावजूद छात्र बर्खास्तगी की मांग को लेकर लगातार आंदोलन लगातार कर रहे है। जिस कारण इस स्कूल में चलने वाले दो अन्य प्राथमिक विद्यालय का पढ़न पाठन भी प्रभावित हो रहा है।

इधर, डीएम ने डीईओ को निर्देश दिया है कि इस मामले की बीईओ से जांच कर निलंबन का प्रस्ताव दें। साथ वैसे छात्रों को भी चिह्नित कर कार्रवाई करने को कहा गया है कि जो हंगामा के दौरान आगजनी में शामिल थे।

chat bot
आपका साथी